यूपी के मंत्री ने दलित के घर खाया होटल का खाना, रात गुजारने के लिए भी वीआईपी इंतजाम | Dalit politics:

यूपी के मंत्री ने दलित के घर खाया होटल का खाना, रात गुजारने के लिए भी वीआईपी इंतजाम

यूपी के मंत्री ने दलित के घर खाया होटल का खाना, रात गुजारने के लिए भी वीआईपी इंतजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : May 2, 2018/7:35 am IST

अलीगढ़-दलित पर राजनीति अब आम बात हो गयी है। दलितों के यहाँ भोजन किया और स्वम को दिखा दिया दलितों का मसीहा लेकिन क्या इनके अंदर का भेदभाव क्या कम हुआ है इसे समझना जरुरी है। उत्तर प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा ने कभी सोचा नहीं होगा की उनकी हकीकत ऐसे सामने आ जाएगी।

 

दरअसल मंत्री महोदय लोहागढ़ में रात्रि विश्राम पर थे उस दौरान उन्हें लगा की दलितों के बीच जा कर सुर्खिया बटोरी जाये।उन्होंने आनन् फानन में अपने अधिकारियो को आदेश दिया, फिर क्या था सभी आला अधिकारियो ने मिल कर एक सामुदायिक भवन को होटल का रूप दिया,बाहर से ही खाना मंगवाया और वहां पर इसका इंतजाम कराया. मंत्री जी के खाने में पालक पनीर, मखनी दाल, छोला, रायता, तंदूर, कॉफी रसगुल्ला और मिनरल वाटर के इंतजाम किये गये थे.

ये भी पढ़े –बलात्कार की कोशिश पर चाची ने काटा गुप्तांग

बताया जा रहा है कि ये सारे इंतजाम मंत्री जी के कहने पर प्रशासन की ओर से किये गये थे. इतना ही नहीं मंत्री जी के विश्राम के लिए डबल बेड का गद्दा कूलर का भी अरेजमेंट किया गया। अब इस मामले में बेचारा घर का मालिक  रजनीश क्या करता वह खुद इस मामले में भौचक्का था उसका कहना था हमने तो कभी सोचा नहीं था कि  घर पर  रात के ग्यारह बजे अचानक मंत्री जी आ जायेंगे। मुझे तो ये भी नहीं पता था कि मंत्री जी रात के खाने पर मेरे घर आ रहे हैं. वह अचानक आ गये. उनके खाने-पीने का सारा इंतजाम बाहर से किया गया था  जो उनके लोगो ने ही किया। 

web team IBC24

 

 
Flowers