चुनावी शोरगुल थमने से पहले ही संक्रमित हुए कांग्रेस उम्मीदवार अजय टंडन, 17 अप्रैल को होगा मतदान | Damoh By Election Congress Candidate Ajay Tandon reported Corona Positive

चुनावी शोरगुल थमने से पहले ही संक्रमित हुए कांग्रेस उम्मीदवार अजय टंडन, 17 अप्रैल को होगा मतदान

चुनावी शोरगुल थमने से पहले ही संक्रमित हुए कांग्रेस उम्मीदवार अजय टंडन, 17 अप्रैल को होगा मतदान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 15, 2021/7:55 am IST

दमोह: विधानसभा उप चुनाव के लिए प्रचार अभियान आज शाम 5 बजे समाप्त हो जाएगा। इसके बाद प्रत्याशी और कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रचार कर सकेंगे। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि कांग्रेसी प्रत्याशी अजय टंडन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बता दें कि विधानसभा उपचुनाव में प्रचार का आज अंतिम दौर है। 17 अप्रैल को मतदान होना है।

Read More: CG Lockdown: किसानों पर लॉकडाउन की मार, खेतों में ही खराब हो रहे फल, सब्जी

गौरतलब है कि आज शाम 5 बजे के बाद चुनावी शोरगुल समाप्त हो जाएगा। इसके बाद प्रत्याशी और कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रचार कर सकेंगे। शाम 7 बजे प्रचार वाहनों की अनुमतियां स्वतः निरस्त हो जाएंगी और बिना अनुमति लाउड स्पीकरों का उपयोग पर पूर्णतः रहेगा प्रतिबंधित। साथ ही प्रचार के लिए बाहर से आए सभी नेताओं को मुख्यालय छोड़ाना होगा।

Read More: ‘आगरा की मस्जिद के नीचे दबी हैं मथुरा के श्री कृष्ण मंदिर की मूर्तियां’, कोर्ट में याचिका दायर कर किया दावा

बता दें कि विधानसभा उपचुनाव में प्रचार का आज अंतिम दौर है। 17 अप्रैल को मतदान होना है ऐसे में दोनों दलों भाजपा और कांग्रेस ने दमोह के 360 बूथों पर फोकस कर दिया है, बीजेपी ने मेरा बूथ सबसे मजबूत नारे के साथ हर बूथ पर महाजनसंपर्क अभियान चलाया है। हर बूथ पर भाजपा ने 11-11 कार्यकर्ताओ की टीम तैनात की है। यह टीम मतदान के दिन मतदाताओं को घर से मतदान केंद्र तक लाने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करवाने तक डटी रहेगी।

Read More: शहर में आज से 7 दिन का कोरोना कर्फ्यू, सब्जी मंडी सहित इन सेवाओं को मिलेगी छूट, जानिए

कांग्रेस ने भी बूथ पर कार्यकर्ताओं का चक्रव्यूह तैयार किया है, कांग्रेस ने एक बूथ पर 10 यूथ यानी कांग्रेस कार्यकर्ता तैनात किया है। इस प्लान के तहत कांग्रेस दमोह के बूथ को साधेगी और मतदाताओं को मतदान के दिन पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करने की अपील करेगी। कांग्रेस हाईकमान ने दमोह के मंडल और सेक्टर के कार्यकर्ताओं को भी मतदान के दिन अपने-अपने बूथ पर मजबूती से काम करने के निर्देश दिए है।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री के साथ बैठक के बाद ड्यूटी पर लौटे जूनियर डॉक्टर, मांग पूरी होने तक काली पट्टी लगाकर करेंगे काम