फ्लाइट में हुई छेड़खानी का वीडियो शेयर कर रोने लगी दंगल गर्ल "जायरा वसीम" | Dangle Girl Jaira Wasim Share the video of the flick in the flight and cry

फ्लाइट में हुई छेड़खानी का वीडियो शेयर कर रोने लगी दंगल गर्ल “जायरा वसीम”

फ्लाइट में हुई छेड़खानी का वीडियो शेयर कर रोने लगी दंगल गर्ल "जायरा वसीम"

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : December 10, 2017/8:39 am IST

फिल्म दंगल में गीता फोगट का दमदार रोल निभा चुकी बाल कलाकार जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद की इमोशनल वीडियो शेयर किया जिसमें वे रोते हुए शिकायत कर रही है कि दिल्ली से मुंबई की फ्लाईट में उनके पीछे बैठा एक अधेड उम्र का शख्स उनके साथ छेड़छाड़ कर रहा है। 

देखें वीडियो – 

विस्तारा एयरलाइन की दिल्ली-मुंबई फ्लाइट से मुंबई का सफर कर रही जायरा वसीम ने आरोप लगाया कि यात्रा के दौरान उनकी सीट से पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का यात्री लगातार उनके साथ छेड़छाड़ करता रहा। जायरा ने वीडियो के माध्यम से बताया कि किस तरह वह बेशर्म आदमी अपने पैरे उनकी सीट के रेस्ट पर रखकर अपने पैरों से उनके शरीर को छू रहा था।

जायरा ने बताया कि वे सो रही थी तभी उन्हे अहसास हुआ कि कोई चीज उनके शरीर को छू रही है शिकायत करने पर उसने एयर टब्र्यूलेंस का बहाना बनाया लेकिन कुछ समय बाद फिर वहीं हरकत हुई तब मुझे यकीन हो गया की यह गलती से नहीं जानबूझकर किया जा रहा है। जायरा बताती है कि फ्लाईट में दो घंण्टे तक उनके साथ इस तरह की छेड़खानी होती रही। घटना पर विस्तारा एयरलाइंस का कहना है कि हमने जायरा को शिकायत दर्ज करने के लिए कहा था लकिन उन्होंने मना कर दिया। लेकिन बाद में कंपनी ने अपने ट्विटर आकउंट पर जानकारी दी की मामाले की पूरी जांच करेंगे और जायरा को हर तरह की मदद की जाएगी। इस तरह के मामलों पर हमारी जीरो टाॅलरेंस की नीति है।


जायरा के साथ हुई इस घटना से जुडी सारी जानकारी एयरलाइन ने मुंबई पुलिस और मिनिस्ट्र आॅफ सिवितल एविएयशन और डीजीसीए को दे दी है। मुंबई पुलिस ने जायरा से संपर्क किया है वे जिस होटल में ठहरी थी उस होटल में पहुंचकर मुंबई पुलिस की महिला आॅफिसर ने जायरा के बायान दर्ज किए है

इस आधार पर उस आरोपी यात्री को गिरफ्तार किया जाएगा। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस फ्लाईट के क्रू मेंबर्स और अन्य यात्रियों के बयान भी दर्ज करने वाली है।