दंतेवाड़ा उपचुनाव, कांग्रेस से दो लोगों का नाम पैनल में शामिल.. देखिए | Dantewada by-election, two people from Congress name included in panel

दंतेवाड़ा उपचुनाव, कांग्रेस से दो लोगों का नाम पैनल में शामिल.. देखिए

दंतेवाड़ा उपचुनाव, कांग्रेस से दो लोगों का नाम पैनल में शामिल.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 29, 2019/10:33 am IST

रायपुर। दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए पीसीसी चुनाव समिति की बैठक में पैनल ने दो लोगों का नाम शामिल किया है। देवती कर्मा और छविंद्र कर्मा का नाम शामिल किया गया है। बता दें नक्सल प्रभावित क्षेत्र में 23 सितंबर को मतदान किया जाएगा। लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा विधायक भीमा मंडावी की हत्या के बाद से सीट खाली है।

पढ़ें- बौखलाए पाकिस्तान की मिसाइल दागने की तैयारी, खाली कराए अपने एयरस्पेस

बता दें कांग्रेस में कर्मा परिवार से टिकट के लिए दो नाम सामने आए थे। पूर्व विधायक देवती कर्मा के साथ उनके पुत्र छविंद्र कर्मा ने संगठन के समक्ष दावेदारी प्रस्तुत की थी।

पढ़ें- अमित शाह का बड़ा ऐलान, छत्तीसगढ़ में होगी नेशनल पुल…

दंतेवाड़ा विधानसभा चुनाव में करीब तीन दशक से बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा और उनके परिवार का दबदबा रहा है। कांग्रेस पार्टी में विस चुनाव के लिए कर्मा परिवार के अलावा कोई दावेदार सामने नहीं आया। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि चार सितंबर है। वहीं पांच सितंबर को नामांकन पत्रों की संवीक्षा होगी और सात सितंबर तक उम्मीदवार अपना नाम वापस ले सकेंगे।

पढ़ें- एयरपोर्ट में दंग रह गई पुलिस, जब महिला के प्राइवेट …

कोर्ट परिसर में तीन तलाक 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/d-Xo—fvOA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>