दंतेवाड़ा निर्वाचन अधिकारी ने भाजपा-कांग्रेस सहित 6 उम्मीदवारों को थमाया नोटिस, जानिए क्या है मामला | Dantewada Election Officer issued notice to 6 candidate of Dantewada by Election

दंतेवाड़ा निर्वाचन अधिकारी ने भाजपा-कांग्रेस सहित 6 उम्मीदवारों को थमाया नोटिस, जानिए क्या है मामला

दंतेवाड़ा निर्वाचन अधिकारी ने भाजपा-कांग्रेस सहित 6 उम्मीदवारों को थमाया नोटिस, जानिए क्या है मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 12, 2019/11:59 am IST

दंतेवाड़ा:​ विधानसभा उप चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे दंतेवाड़ा में सियासी सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि जिला निर्वाचन अधिकारी टोपेश्वर वर्मा ने भाजपा-कांग्रेस सहित 6 उम्मीदवारों को नोटिस जारी किया है। बताया जा रहा है कि इन सभी उम्मीदवारों ने अब तक निर्वाचन कार्यालय में अपना निर्वाचन लेखा व्यय पेश नहीं किया है।

Read More: सब इंस्पेक्टर को महिलाओं ने पीटा, अवैध कारोबार की सूचना पर पहुंचे थे दबिश देने

वहीं, दूसरी ओर भाजपा-कांग्रेस दोनों ही दलों के साथ-साथ अन्य दलों के उम्मीदवार चुनावी शंखनाद कर चुके हैं। सभी उम्मीदवार चुनावी क्षेत्र का दौरा कर मतदाताओं को अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। बुधवार को जहां कांग्रेस उम्मीदवार देवती कर्मा ने हाट बाजारों में जाकर कांग्रेस को वोट करने की अपील की है तो भाजपा उम्मीदवार ओजस्वी मंडावी ने इलाके के कई गांवों का दौरा किया।

Read More: खाद्य मंत्री ने रेणुका सिंह पर किया पटलवार, कहा ‘दूसरे के घर में ताक झांक करना अच्छी बात नही’

कांग्रेस उम्मीदवार देवती कर्मा गुरुवार को प्रचार के लिए मटेनार गांव पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम भी मौजूद थे। प्रचार अभियान के दौरान देखा गया कि पीसीसी चीफ मरकाम ढोल की थाप पर कार्यकर्ताओं के साथ नाचने लगे थे।

Read More: चालान का डर दिखाकर ट्रैफिक पुलिस ने मांगी रिश्वत, अधिकारी ने लगाई फटकार तो लौटाए पैसे, देखिए वीडियो

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NJs3J2gOLZY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>