दंतेवाड़ा एसपी का परिवार कोरोना संक्रमित, अभिषेक पल्लव ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी | Dantewada SP's family corona infected

दंतेवाड़ा एसपी का परिवार कोरोना संक्रमित, अभिषेक पल्लव ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

दंतेवाड़ा एसपी का परिवार कोरोना संक्रमित, अभिषेक पल्लव ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 14, 2020/4:12 am IST

दंतेवाड़ा, छत्तीसगढ़। दंतेवाड़ा में एसपी का परिवार भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया। खुद SP अभिषेक पल्लव ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी यशा और बेटा आदविक कोरोना पॉजिटिव हैं।

पढ़ें- तृतीय लिंग को भी मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति, सीएम बघेल का बड़ा ऐलान

दोनों में लक्षण पाए जाने के बाद ही SP ने खुद को 14 दिन के लिए होम आइसोलेट कर लिया है वहीं, बलरामपुर में कोतवाली थाना और अजाक थाने में तीन आरक्षकों को संक्रमित होने के बाद थानों का पूरा स्टाफ 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है।

पढ़ें- चिकन में भी कोरोना वायरस! चीन ने किया दावा

वहीं, वैकल्पिक थाने में नए स्टाफ के साथ काम किया जा रहा है। जांजगीर के पामगढ़ क्षेत्र के बिलारी गांव में 19 साल की कोरोना संक्रमित युवती की मौत हो गयी है। युवती बिलासपुर के सिम्स में भर्ती थी।

पढ़ें- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज देश को करेंगे संबोधित, शाम 7 बजे होगा प्रसारण

उधर, रायगढ़ नगर निगम के MIC मेंबर समेत 5 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद नगर निगम की पूरी बिल्डिंग सील कर दी गई है। इधर, बालोद जिले में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए गांव-गांव में लाउडस्पीकर के जरिए बच्चों की पढ़ाई को स्थगित कर दिया गया है। कलेक्टर ने जिलेवासियों को कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतने की अपील की है।