'6 महीने में बना अंधेरे का प्रदेश', जानिए पूर्व सीएम की बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस की बड़ी बातें

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 15 Jun 2019 12:04 PM, Updated On 15 Jun 2019 12:04 PM

भोपाल। सूबे के पूर्व मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सदस्यता अभियान का राष्ट्रीय प्रभारी बनाए जाने पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद देते हुए कहा है कि बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अभूतपूर्व सफलता हासिल की है।

ये भी पढ़ें: मेट्रो रेल परियोजना का काम तेजी से जारी, प्रदेश के इस शहर में जल्द दौड़ेगी मेट्रो

शिवराज सिंह ने कहा कि हमारे सब विरोधी एक हो गए, लेकिन अगर सबके वोट मिला ले तो भी BJP के बराबर वोट नहीं होते है। देश की जनता ने जातिवाद से ऊपर उठकर बीजेपी को वोट दिया है। साथ ही कहा कि अमित शाह के नेतृत्व में 11 करोड़ सदस्य बनाकर BJP दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी है, और उसी का परिणाम है लोकसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में परिणाम आना।

ये भी पढ़ें: भंडारे में खाना खाने से 44 लोग बीमार, एक बच्चे की मौत, अस्पताल में भर्ती हुए 

शिवराज सिंह ने कहा कि आने वाले दिनों में कई राज्यों में अभी बीजेपी के और भी सदस्य बनाएं जाएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी के संगठन का स्लोगन है सर्व स्पर्शी BJP। समाज के हर वर्ग में सदस्यता की जाएगी, हर बूथ पर सदस्यता होगी, और देश के हर बूथ पर BJP हो यह रणनीति तैयार की जाएगी, जिसको लेकर 17 जून को सभी प्रभारियों की बैठक दिल्ली में होगी। शिवराज सिंह ने कहा कि सदस्यता को लेकर 6 जुलाई से मिस्ड कॉल का नम्बर जारी करेंगे, और सदस्यता के लिए पत्र भी जारी किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: सहकारिता मंत्री ने कहा- बीजेपी में हिम्मत है, तो सरकार बनाकर दिखाए...

कांगेस पर तंज कसते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेसियों को खुश होने दें, ज्यादा तनाव में रहेंगे तो बीमार हो जाएंगे। साथ ही कांग्रेस के 6 महीने के रिपोर्ट कार्ड पर कहा कि 6 महीने में मध्यप्रदेश अंधेरे का प्रदेश बन गया है, और वल्लभ भवन में दलाल सक्रिय हो गए हैं। साथ ही सरकारी नौकरी को लेकर बाहरी राज्य के युवाओं की उम्र सीमा बढ़ाने पर उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं के साथ छल और अन्याय किया जा रहा है। वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा है कि ममता बनर्जी ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।

 

 

Web Title : 'Dark state of 6 months', know the great things of the former CM's big press conference

जरूर देखिये