पूर्व DGP डीके पांडेय के खिलाफ बहू ने दर्ज करवाया मामला, कहा- समलैंगिक है पति, ससुर ने की शरीरिक संबंध बनाने की कोशिश | daughter in law filed fir against former dgp dk pandey and his family

पूर्व DGP डीके पांडेय के खिलाफ बहू ने दर्ज करवाया मामला, कहा- समलैंगिक है पति, ससुर ने की शरीरिक संबंध बनाने की कोशिश

पूर्व DGP डीके पांडेय के खिलाफ बहू ने दर्ज करवाया मामला, कहा- समलैंगिक है पति, ससुर ने की शरीरिक संबंध बनाने की कोशिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : June 28, 2020/6:25 pm IST

रांची: झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडेय के खिलाफ उनकी ही बहू ने देहज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं उनकी बहू ने डीके पांडेय पर शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है। पूर्व डीजीपी की बहू ने अपनी शिकायत में बताया ​है कि उनके पति संमलैंगिक हैं। बता दें, पांडेय ने डीजीपी रहते हुए 15 फरवरी 2016 को अपने बेटे शुभांकर की शादी की थी।

Read More: कंटेनमेंट जोन में शामिल हुए ये इलाके, आवागमन पर रहेगा प्रतिबंध, जिला प्रशासन ने जारी किया निर्देश

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की बहू ने शनिवार को थाने पहुंचकर अपने ससुर और पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। महिला ने शिकायत दर्ज करावाते हुए कहा है कि उनके पति शुभांकर पांडेय समलैंगिक है। इस बात की जानकारी उसे शादी के दूसरे दिन ही पता चल गया था। पति के बारे में जानकारी होने पर महिला ने अपने ससुर और अन्य ससुराल वालों से बात की, लेकिन उन्होंने चुप करा दिया। बता दें, पांडेय ने डीजीपी रहते हुए 15 फरवरी 2016 को अपने बेटे शुभांकर की शादी की थी।

Read More: अब मॉल से भी खरीद सकेंगे खादी वस्त्र एवं ग्रामोद्योग सामाग्रियां, लगेंगे स्टॉल

बहू की शिकायत पर पूर्व डीजीपी पांडेय ने कहा कि मेडिकल प्रॉब्‍लम है, इलाज के बाद ठीक हो जाएगा। पीड़िता ने आगे बताया कि ससुर की बातों पर भरोसा किया, लेकिन तीन साल बितने के बाद भी कुछ ठीक नहीं हो पाया। जबकि इन हालातों के बीच ससुर और परिवार के अन्य लोगों ने ससुर के साथ ही शारीरिक संबंध बनाने की बात कही। एक बार शादी समारोह में ससुर डीके पांडेय ने खुद के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी कहा। इस हरकत के बाद से वह परेशान रहने लगी। उसके मन में आत्महत्या करने के ख्याल आने लगे। पीड़िता ने बताया कि उसकी सास उसे दूसरे कामों में व्यस्त रहने के लिए कहती थी।

Read More: उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को मिला मध्यप्रदेश का अतिरिक्त प्रभार, आदेश जारी

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ज्ञात हो कि पूर्व डीजीपी डीके पांडेय पर पहले भी कई आरोप लगते रहे हैं। पलामू के बकोरिया कांड में भी पांडेय पर संलिप्तता के आरोप लगे थे। सीबीआई ने उन्हें आरोपित भी बनाया है। इस मामले में पुलिस पर आरोप है कि 2015 में 12 निर्दोष लोगों को नक्सली बताकर मुठभेड़ में मार दिया गया था।

Read More: शादी से एक दिन पहले युवक के मोबाइल पर आई होने वाली दुल्हन की न्यूड तस्वीर, टूटा रिश्ता, हुआ हंगामा