बहू को नागवार गुजरा सास का रोकना-टोकना, उतार दिया मौत के घाट, क्राइम सीरियल देखकर रची हत्या की साजिश | Daughter-in-law killed her mother-in-law

बहू को नागवार गुजरा सास का रोकना-टोकना, उतार दिया मौत के घाट, क्राइम सीरियल देखकर रची हत्या की साजिश

बहू को नागवार गुजरा सास का रोकना-टोकना, उतार दिया मौत के घाट, क्राइम सीरियल देखकर रची हत्या की साजिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 5, 2020/2:06 pm IST

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल एक महिला ने अपनी सास को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह अपनी बहू की आजादी में बार-बार दखल देती थी। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ने अपनी सास को मारने से पहले कई दिनों तक क्राइम सीरियल देख रही थी और उसको मारने का प्लान बना रही थी। फिलहाल मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, महिला ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

Read More: पाकिस्तान ने जारी किया नया नक्शा, कश्मीर-लद्दाख ही नहीं जूनागढ़ को भी बताया अपना हिस्सा, मिला करारा जवाब

मिली जानकारी के अनुसार घटना विद्याधर नगर सेक्टर 8 की है, जहां रहने वाली निशा बानो ने अपनी 45 वर्षीय सास आबिदा बानो की हत्या कर दी है। बताया गया कि निशा के पति मोहम्मद इकबाल और उनके पिता सुबह 9.30 बजे काम पर निकल गए थे। इसके बाद निशा ने सो रही अपनी सास आबिदा को प्लास्टिक कवर लगाकर लोहे के मूसल पर से हमला कर मौत के घाट उतार दिया और मूसल से प्लास्टिक कवर हटाकर किचन के सिंक में डाल दिया।

Read More: मुख्यमंत्री शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया 500 साल का नेता, कहा- महायज्ञ की आज पूर्णाहुति हुई है..

वहीं, सास की हत्या के बाद निशा घर से बाहर आई को पड़ोसियों से बोली कि उसकी सास को कुछ लड़के मार रहे है। जब लोग अंदर गए तो वहां कोई नहीं था और उसकी सास का शव बेड पर पड़ा हुआ था।

Read More: दफ्तर में 50% से अधिक कर्मचारियों की उपस्थिति पर लगी रोक, नगर निगम कमिश्नर ने जारी किया आदेश

 
Flowers