600 से ज्यादा पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी फेमस स्टार की मौत, कार में मिली लाश | Dead body found in the car of a famous star of the porn industry, people's soul trembled after seeing the dead body

600 से ज्यादा पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी फेमस स्टार की मौत, कार में मिली लाश

600 से ज्यादा पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी फेमस स्टार की मौत, कार में मिली लाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 17, 2021/6:07 am IST

लॉस एंजिल्स। पोर्न इंडस्ट्री की चर्चित स्टार डाहलिया स्काई की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। डेड बॉडी पर बंदूक की गोलियों के निशान थे। वहीं देखकर पुलिस वालों के होश उड़ गए।

Read More News: आंकड़ों में भूल सुधार…मौत पर वार पलटवार! क्या है मौत के आंकड़ों के पीछ का सच?

जानकारी के अनुसार 31 वर्षीय डाहलिया स्काई की लाश अमेरिका के लॉस एंजिल्स स्थित सैन फर्नांडो में एक कार में मिली। शरीर में गोलियों के निशान देख पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई है। फिलहाल अभी जांच चल रही है। पुलिस हत्या के एंगल से भी पतासाजी कर रही है।

Read More News:  आम जनता को बड़ी राहत! खाद्य तेलों की कीमतों में 300 रुपए तक की गिरावट, दाल के दाम भी हुए कम

बता दें कि पोर्न इंडस्ट्री की चर्चित स्टार डाहलिया स्काई ने 600 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी है। उन्हें फीमेल परफॉर्मर ऑफ द ईयर का भी अवॉर्ड दिया गया था। वहीं अब संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से लोग सकते में आ गए हैं।

 

बताया जा रहा है कि स्काई ब्रेस्ट कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही थीं, और हाल ही में वो डिप्रेशन की शिकार भी हो गई थीं। एडल्ट फिल्म निर्माता हंस ने भी स्काई की कैंसर से लड़ाई को लेकर स्थानीय मीडिया से बात की। ​वहीं अब अचानक मौत से फैंस को बड़ा झटका लगा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने डाहलिया स्काई को श्रद्धांज​लि दी है।

Read More News: दो दिन के लिए इस महिला का बॉयफ्रेंड बनकर आप भी कमा सकते हैं 72 हजार रुपए, लेकिन होगी ये शर्त

 
Flowers