रेलवे ट्रैक पर टुकड़ों में मिली प्रेमी जोड़े की लाश, देखने वालों की कांप गई रूह | The dead body of a loving couple found in pieces on the railway track, the souls of those who saw it trembled

रेलवे ट्रैक पर टुकड़ों में मिली प्रेमी जोड़े की लाश, देखने वालों की कांप गई रूह

रेलवे ट्रैक पर टुकड़ों में मिली प्रेमी जोड़े की लाश, देखने वालों की कांप गई रूह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 17, 2021/7:10 am IST

ग्वालियर। कहते हैं प्यार में सब कुछ जायज होता है। वहीं जब तमाम कोशिशों के बाद भी जब एक दूसरे के नहीं हो पाते हैं तो लवर्स मरने से भी नहीं कतराते हैं, खुशी-खुशी जान दे देते है। उन्हें मरना भी बेहद आसान लगता है। कुछ ऐसा ही हुआ है ग्वालियर में। यहां चलती ट्रेन के सामने प्रेमी जोड़े ने कूदकर अपनी जान दे दी।

Read More News:  आम जनता को बड़ी राहत! खाद्य तेलों की कीमतों में 300 रुपए तक की गिरावट, दाल के दाम भी हुए कम

प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस ने अभी स्पष्ट नहीं किया है। जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कही है।

Read More News: आंकड़ों में भूल सुधार…मौत पर वार पलटवार! क्या है मौत के आंकड़ों के पीछ का सच? 

टुकड़ों में शव देख लोगों की कांप गई रूह

रेलवे ट्रैक पर प्रेमी जोड़े के लाश मिलने का मामला महाराजपुरा थाना इलाके का है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने दो लोगों को चलती ट्रेन के सामने कूदकर जान देते हुए देखा। वहीं ट्रेन के जाने के बाद लोगों ने जब घटनास्थल पर जाकर देखा तो दोनों की छत-विक्षत लाश मिली। प्रेमी जोड़े की लाश टुकड़ों में बंट गई थी। ये सब देख लोगों की रूह कांप गई। मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 
Flowers