कांग्रेस के पूर्व सांसद के बेटे का मिला शव, घटनास्थल पर बिखरा था खून ही खून | Dead body of son of former Congress MP Blood was spilled on the scene

कांग्रेस के पूर्व सांसद के बेटे का मिला शव, घटनास्थल पर बिखरा था खून ही खून

कांग्रेस के पूर्व सांसद के बेटे का मिला शव, घटनास्थल पर बिखरा था खून ही खून

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 29, 2019/11:01 am IST

राजस्थान । अलवर शहर के शिवाजी पार्क थाना इलाके में कांग्रेस पार्टी से सांसद रह चुके घासीराम यादव के बेटे का शव मिला है। इलाके में रसूख रखने वाले पूर्व सांसद के बेटे का शव मिलने मिलने की खबर जंगल में आग की तरह फैली। पुलिस ने इस मामले में चुस्ती दिखाई और मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ें- ऐसे नेता जो कभी सायकिल पर बेचीं थी ​सब्जियां, पीएम मोदी से भी हैं स…

मंगलवार सुबह शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र के मॉल के पास शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी। शव की शिनाख्त पूर्व सांसद घासीराम यादव के बेटे महेंद्र कुमार यादव के रूप में हुई। शव के पास बड़ी मात्रा में खून भी बिखरा हुआ मिला है। शव के पास में शराब की बोतल, ढक्कन और गिलास भी पड़ा मिला है। प्रथम दृष्टया मौत की वजह शराब के नशे में गिरने की वजह से माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें- गोपाल कांडा पर दर्ज हैं ये ‘कांड’, तिहाड़ जेल में सजा भी काट चुके ह…

पुलिस ने जब लोगों से जानकारी जुटाई तो प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सोमवार रात उन्होंने महेंद्र कुमार को शॉपिंग मॉल की सीढ़ियों के बेंचनुमा पत्थर पर बैठकर शराब पीते हुए देखा था। पुलिस प्रारंभिक जांच में शराब के नशे में बेंच से गिरने के कारण मौत होना मान रही है। पुलिस ने एफएसएल की टीम से मौके की जांच करवाई है। महेन्द्र की पत्नी की पहले मौत हो चुकी है। उसकी कोई संतान नहीं है। मृतक के भाई और परिवार के अन्य सदस्यों को सूचना दी गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qcR4H3uoyf4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers