गुटखे की लत के चलते किराना व्यापारी पर प्राणघातक हमला,पुलिस जांच में जुटी | Deadly attack on merchant due to gutkha addiction

गुटखे की लत के चलते किराना व्यापारी पर प्राणघातक हमला,पुलिस जांच में जुटी

गुटखे की लत के चलते किराना व्यापारी पर प्राणघातक हमला,पुलिस जांच में जुटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 25, 2019/4:57 am IST

विदिशा के मोहनगिरी में रहने वाले एक किराना व्यापारी सौरभ राजपूत पर पड़ौस में रहने वाला शुभम बाल्मीकि ने इसलिए तलवार से हमला कर दिया क्योंकि वह राजश्री गुटखा उसे फ्री में नहीं दिया। कोतवाली पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें –पहले चरण के मतदान के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन, 20 राज्यों की 91 सीटों पर होगा 

नगर के मोहन गिरी मोहल्ले में पटेल किराना नाम से दुकान का संचालन कर रहे सौरभ राजपूत पर पास में ही रहने वाले शुभम वाल्मीकि ने तलवार से प्राणघातक हमला कर दिया आरोपी शराब के नशे में था और दुकान से फ्री में राजश्री गुटखा का पैकेट लेना चाह रहा था। इसी में आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया। किराना दुकान पर तलवार से हमले के बाद खून और शराब की बोतल फर्श पर पड़ी पाई गई। जिला अस्पताल में अपना इलाज करा रहे सौरभ राजपूत ने बताया कि उसकी मोहनगिरी में पटेल किराना नाम से दुकान है। वह अपनी दुकान पर बैठा था इतने में शुभम वाल्मिकी आया फ्री में गुटखा की मांग करने लगा मना करने पर उसने दुकान की दराज में हाथ डालकर ₹50 निकाल लिए जब मैंने उससे 50 का नोट लेना चाहा तो झूमाझटकी में 50 का नोट फट गया और इसके बाद वह अपने घर चला गया 10 मिनट के बाद वह वापस लौट कर आया और उसने तलवार से हमला कर दिया।मामला कोतवाली थाना का है। सौरभ राजपूत की रिपोर्ट पर आरोपी शुभम वाल्मीकि के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। सौरभ का अस्पताल में इलाज चल रहा है और आरोपी फरार है उसकी तलाश जारी है।
ये भी पढ़ें –आनंद विहार से लखनऊ जा रही बस में लगी आग, 4 यात्रियों की मौत
प्रधान आरक्षक कोतवाली राजेश चंद्र कुकरेती ने बताया कि सौरभ राजपूत किराने की दुकान चलाता है वही मोहल्ले का रहने वाला शुभम वाल्मीकि वह दुकान पर आया राजश्री पाउच मांगने लगा इसने देने से मना कर दिया इतने में उसने काउंटर से पैसे निकाले ₹50 इस पर आपस में झूमा झट की हो गई और इस कारण नोट भी फट गया पास में खड़ी लड़की भी गिर गई और आपस में कुछ लोगों ने समझौता करा दिया। समझौता के बाद घर जाने के बाद 10 मिनट के बाद वह फिर आया तलवार और उसने सौरभ पर वार कर दिया आरोपी शुभम पर 294,323,324,506 धाराओं के तहत दर्ज कर लिया गया है।

 
Flowers