प्रशिक्षु DSP और उनकी बहन पर जानलेवा हमला, 4 आरोपी पहुंचे हवालात

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 15 Jul 2019 08:46 PM, Updated On 15 Jul 2019 08:33 PM

बिलासपुर: शहर के गांधी चौक इलाके में प्रशिक्षु डीएसपी और उनकी बहन पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है। खबर है कि रविवार रात ऑटो में ज्यादा सवारी बिठाने को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद कुछ लोगों ने उन पर रॉड से हमला कर दिया। मामले को लेकर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: ICC ने घोषित की टीम ऑफ टूर्नामेंट, विश्व के नंबर-1 बल्लेबाज विराट कोहली को नहीं मिली जगह, गेंदबाजी में बुमराह फेवरेट

मिली जानकारी के अनुसार बालोद निवासी भूपत सिंह कोरबा जिले के उरगा थाने में प्रशिक्षु डीएसपी के तौर पर पदस्थ हैं। भूपत की बहन बिलासपुर में रहकर पढ़ाई करती है। बताया जा रहा है कि उनकी बहन रविवार को पीएससी की परीक्षा देने दुर्ग गई हुई थी। भूपत अपनी बहन को लेकर रात करीब 11.30 बजे बिलासपुर पहुंचे। दोनों भाई बहन ऑटो से घर जा रहे थे। इसी दौरान ऑटो चालक गाड़ी रोककर सवारी बैठाने लगा, जिसका प्रशिक्षु डीएसपी भूपत सिंह ने विरोध किया। इसके ऑटो चालक और भपूत के बीच बहस हो गई।

Read Mpre: वित्त मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश, इस शहर के कायाकल्प के लिए तत्काल उठाएं आवश्यक कदम

इसके बाद डीएसपी दूसरे ऑटो में बैठकर गांधी चौक आ गए। इसी बीच उस ऑटो चालक ने अपने अन्य साथियों के साथ पीछा करते हुए गांधी चौक पहुंचे और डीएसपी को घेर उनपर राड़ व लाठी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हलम से डीएसपी बेहोश होकर जमीन पर गिर गए।

Read More: एक ही थाने में लंबे समय से जमे पुलिसकर्मियों का तबादला, 72 आरक्षक और 8 प्रधान आरक्षक का ट्रांसफर

Web Title : deadly attack on Trainee DSP and her sister

जरूर देखिये