बागी प्रत्याशियों से निपटना भाजपा के लिए बड़ी चुनौती, राजधानी में आधा सैकड़ा उम्मीदवार निर्दलीय चुनाव लड़ने को तैयार | Dealing with rebel candidates is a big challenge for BJP,

बागी प्रत्याशियों से निपटना भाजपा के लिए बड़ी चुनौती, राजधानी में आधा सैकड़ा उम्मीदवार निर्दलीय चुनाव लड़ने को तैयार

बागी प्रत्याशियों से निपटना भाजपा के लिए बड़ी चुनौती, राजधानी में आधा सैकड़ा उम्मीदवार निर्दलीय चुनाव लड़ने को तैयार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : December 8, 2019/11:23 am IST

रायपुर। निकाय चुनाव के लिए भाजपा के टिकट वितरण से नाराज सैकड़ों दावेदार अब बागी होकर चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। पार्टी के कुछ बागी प्रत्याशियों को अब भी भरोसा है की नामांकन वापसी तक पार्टी उनके नामों पर कुछ न कुछ निर्णय लेगी ।अकेले राजधानी में ही भाजपा से करीब 50 से अधिक दावेदार बागी होकर चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं।

यह भी पढ़ें — किसानों ने रैली निकाल सीएम भूपेश बघेल को दिया धन्यवाद, वायदा पूरा करने पर जताया आभार

वहीं पार्टी ने इन बागियों को मनाने के लिए हर जिले में समन्वय समिति गठित की है। भाजपा ने रायपुर के मदर टेरेसा वार्ड के प्रत्याशी हरीश सिंह ठाकुर और मोतीलाल नेहरू वार्ड के प्रत्याशी गोपेश साहू की जगह किसी और को टिकट दे दी । इन दोनों ने पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन भी जमा कर दिया है। इन दोनों को भरोसा है कि पार्टी इन्हें ही बी फॉर्म देगी अगर पार्टी इन्हें अपना प्रत्याशी घोषित नहीं करती है तो यह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें — शिवसेना प्रत्याशी ने थामा कांग्रेस का हाथ, कल होगी नाम वापसी

हालांकि पार्टी के वरिष्ठ नेता और समन्वय समिति के सदस्यों का कहना है कि इन्हें नामांकन वापसी के पहले मना लिया जाएगा। जो भी हो अगर भाजपा के यह नाराज प्रत्याशी चुनाव लड़ते हैं तो पार्टी के लिए बड़ी चुनौती होगी ।

यह भी पढ़ें — बालिका सुधार गृह से भागी लड़कियां बरामद, बस स्टैंड पर मिली दोनों बहनें

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/K0VriJVafqM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>