स्प्रिट पीने वाले एक और युवक की मौत, अब तक 2 ने तोड़ा दम, 2 की हालत गंभीर | Death of one more youth drinking spirit, 2 broken so far, 2 in critical condition

स्प्रिट पीने वाले एक और युवक की मौत, अब तक 2 ने तोड़ा दम, 2 की हालत गंभीर

स्प्रिट पीने वाले एक और युवक की मौत, अब तक 2 ने तोड़ा दम, 2 की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : May 3, 2021/2:47 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। राजधानी में स्प्रिट पीने से दो लोगों की मौत हो गई। रविवार सुबह चार लोगों की तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं उपचार के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। मेकाहारा में दो युवकों का उपचार जारी है।

Read More News: आखिरकार अनिल साहनी ने तोड़ दिया दम, शिवराज मामा से लगाई थी मदद की गुहार

रविवार को इलाज के दौरान विजय कुमार चौहान की मौत हो गई है। वहीं तीन की हालत बनी हुई है। इनमें से एक और युवक ने आज उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं आज सुबह राजू छुरा नाम के युवक ने तोड़ा दम दिया। अनिल छेडया, चंदन तिवारी का मेकाहारा में इलाज जारी है।

आपको बता दें कि मामला शहर के लालगंगा शॉपिंग मॉल के पीछे स्थित राजीव आवासीय परिसर इलाके का है जहां रहने वाले 4 लोगों ने एक साथ स्प्रिट पिया और चारों को गंभीर हालत में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां देर रात एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Read More News: ममता बनर्जी को हराने वाले सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया हमले का आरोप

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को एक मृत्यु कार्यक्रम में ये चारों युवक शामिल हुए थे जहां स्प्रिट पीना बताया जा रहा है जिसके बाद चारों की रविवार सुबह अनिल छेडया, विजय कुमार चौहान और चंदन तिवारी समेत राजू छुरा की तबियत खराब हो गई।

जिसके बाद उनके परिजनों ने मेकाहारा में भर्ती कराया। देर शाम सूचना मिलने बाद गोलबाजार थाना पुलिस समेत आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से जानकारी लेने के बाद इलाज के दौरान विजय कुमार की मौत हो गई।

Read More News: दमोह उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीवार अजय टंडन ने मारी बाजी, हार के बाद राहुल लोधी ने जयंत मलैया पर लगाया भीतरघात

गोलबाजार थाना इलाके के राजीव आवसीय परिसर में स्प्रिट पीने का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पिछले लॉकडाउन के दौरान 3 अप्रैल 2020 को इलाके के रहने वाले दिनेश समुंदरे, अजय कुंजाम और असगर अली ने शराब की जगह स्प्रिट पी लिया था जिससे तीनों की मौत हो गई थी, पिछले मामले की बात करें तो पुलिस अबतक इस बात की जानकारी नहीं जुटा पाई थी कि मृतक आखिर स्प्रिट कहां से लेकर आए थे। फिलहाल इस बार भी गोलबाजार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है।

 

 
Flowers