जिला अस्पताल की लापरवाही से मरीज की मौत, परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 23 May 2019 07:03 AM, Updated On 23 May 2019 07:03 AM

श्योपुर। जिले में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही कम होने का नाम नही ले रही है। जिला अस्पताल में आज एक और व्यापारी ने समय पर उपचार न मिलने से दम तोड़ा दिया। दरअसल व्यापारी हरिप्रसाद मित्तल सुबह अपने भांजे को अस्पताल में देखने आया था, तभी अचानक घबराहट से व्यापारी की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन कोई भी डॉक्टर समय पर मरीज का हाल जानने नहीं पहुंचा।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019- ग्वालियर में कांटे का मुकाबला, 11 लाख 89 हजार 454 मतों में से तय होगी 

वहीं पीड़ित की हालत गंभीर होते देख परिजनों ने वहां हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद डॉक्टर नर्स और अन्य स्टाफ मौके पर पहुंचे, लेकिन उस वक्त व्यापारी की हालत नाजुक थी डॉक्टरों ने आखिरी मौके पर प्रयास किए लेकिन वह प्रयास असफल रहा क्योंकि व्यापारी पहले ही दम तोड़ चुका था। मृतक के परिजन ने अस्पताल के स्टॉफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: Watch Live : किसकी बनेगी सरकार, जनता का फैसला आज, सबसे तेज 

जिला अस्पताल में यह कोई पहला मामला नहीं था जो डॉक्टर की लापरवाही से कोई मरीज की मौत हुई हो, ऐसे कई मामले यहां के जिला अस्पताल में हो चुके है। डॉक्टर पर आरोप-प्रत्यारोप लगते हैं, लेकिन आज तक कोई डॉक्टरों पर कार्रवाई नहीं हुई अब सवाल ये उठता है कि डॉक्टरों की लापरवाही का खामियाजा उस परिजन को भुगतना पड़ रहा है जो परिजन अपने पिता अपने भाई और अपने चाचा को खो चुका है।

Web Title : Death of patient from hospital, family hospital, doctors demand action against doctors

जरूर देखिये