सड़क हादसे में दो नेशनल और स्टेट लेवल के खो-खो खिलाड़ियों की मौत, गांव में पसरा मातम

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 18 Apr 2019 03:08 PM, Updated On 18 Apr 2019 03:49 PM

पाटन। खोखो के दो स्टेट और नेशनल खिलाड़ियों की सड़क हादसे में मौत के बाद पाटन इलाके में शोक की लहर है। मेनका पटेल और चुम्मन साहू की सड़क हादसे में जान चली गई। मेनका पटेल बीए पास करने के बाद पीजीडीसीए की पढ़ाई कर रही थी। मेनका पाटन कॉलेज की होनहार छात्रा थी। मेनका आंध्र प्रदेश में आयोजित खोखो प्रतियोगिता में भी हिस्सा ले चुकी थी। वहीं चुम्मन साहू ने भी खोखो में जिला और राज्य स्तर पर अपनी खेल का प्रदर्शन किया था। दोनों आर्मी में शामिल होने की तैयारी कर रहे थे।

पढ़ें- बस में आईडी जांच के बहाने लोगों को उतारकर गोलियों से भूना, 14 की मौत

अरसनारा गांव में दोनों सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थो। वे अरसनारा से पंदर चौक की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान तेज गति से आ रहे डंपर ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। साथ में मॉर्निंग वॉक पर गए गांव की निशा यादव ने इस घटना को काफी नजदीक से देखा।

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी के हेलीकॉप्टर की जांच करने की सजा, आईएएस अफसर निलंबित, पीएम...

जानकारी के अनुसार मेनका पटेल, चुम्मन साहू, निशा यादव मॉर्निंग वॉक के लिए सुबह करीब 4:30 बजे निकले थे। तीनों पैदल चलते हुए पंदर चौक की तरफ जा रहे थे । इसी दौरान अरसनारा और पन्दर चौक के बीच एक अज्ञात हाइवा ने ठोकर मार दिया। इस घटना से मेनका पटेल व चुम्मन साहू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि निशा यादव कुछ दूर थी वह बच गई। इस घटना को देखने के बाद वह अपना सुध बुध खो बैठी। वही पुलिस ने डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

 

Web Title : Death of two lost-in-one players in road accident, pestilence in village

जरूर देखिये