नागिन डांस करते समय हुई मौत, गणेश पंडाल में चल रहे कार्यक्रम में हुई अनहोनी | Death while dancing Anomaly occurred in the ongoing program in Ganesh pandal

नागिन डांस करते समय हुई मौत, गणेश पंडाल में चल रहे कार्यक्रम में हुई अनहोनी

नागिन डांस करते समय हुई मौत, गणेश पंडाल में चल रहे कार्यक्रम में हुई अनहोनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : September 14, 2019/4:20 am IST

सिवनी। कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के कटिया गांव में गणेश विसर्जन के दौरान गणेश पंडाल में नागिन डांस करते वक्त जमीन पर गिरकर एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। घटना के बाद कटिया गांव में मातम पसर गया ।

ये भी पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल ने की केंद्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी से मुलाकात,…

गुरूप्रसाद नाम का युवक गणेश विसर्जन से पहले गणेश पंडाल में नागिन डांस कर उत्सव का आनंद ले रहा था। उसी वक्त डांस का एक स्टेप लेने ज़मीन पे गिरा और उसके बाद गुरुप्रसाद उठा ही नहीं। पंडाल में मौजूद लोगों ने उसे उठाने की कोशिश भी की लेकिन तब तक गुरुप्रसाद की मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें- झीरम घाटी मामले में हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, गवाहों ने कहा- महेंद्र…

बताया जा रहा है की गुरुप्रसाद को पहले कभी सिर में चोट लगी थी । नागिन डांस करते वक्त जब वह ज़मीन में गिरा तो शायद उसी चोट की वजह से ही उसकी मौत हो गयी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पे पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XZDLDvWhqPE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>