अयोध्या पर फैसला कल: मध्यप्रदेश में बंद रहेंगे स्कूल, कॉलेज | Decision on Ayodhya tomorrow: schools, colleges will be closed in Madhya Pradesh

अयोध्या पर फैसला कल: मध्यप्रदेश में बंद रहेंगे स्कूल, कॉलेज

अयोध्या पर फैसला कल: मध्यप्रदेश में बंद रहेंगे स्कूल, कॉलेज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 8, 2019/4:45 pm IST

भोपाल। अयोध्या जमीन विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल यानि शनिवार 9 नवंबर को सुबह 10.30 बजे अपना फैसला सुनाएगा। इसे लेकर मध्य प्रदेश में अलर्ट जारी किया है। वहीं, कमलनाथ सरकार ने फैसले के मद्देनजर प्रदेश के सभी स्कूल-कॉलेजों सहित सभी शिक्षण संस्थान को बंद करने का ऐलान किया है।

Read More news: अयोध्या मामल : कल आएगा फैसला, जानिए कब क्या हुआ?

आपको बता दें कि भोपाल में दो दिनों से पहले ही संवेदनशील इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई थी। वहीं, आज रात से अतिरिक्त पुलिस बल राजधानी भोपाल में देखने को मिल रही है।

Read More news:बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट कल सुनाएगा अयोध्या पर फैसला, देशभर में अलर्ट

आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल यानी शनिवार को अपना फैसला सुनाएगा। अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल यानी शनिवार को अपना फैसला सुनाएगा। सीजेआई रंजन गोगोई ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि कल सुबह 10.30 बजे पांच जजों की बेंच अपना फैसला सुनाएगी। 

मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि सुरक्षा के चलते प्रदेश के सभी स्कूल और कॉलेज को बंद किए हैं। वहीं, मंत्री ने प्रदेश के लोगों से अपील की है कि आप शांति से कोर्ट के फैसले को स्वीकार करें।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/eIWowI5PFVg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>