दीपक नायडू हत्याकांड के 2 आरोपी गिरफ्तार, 2 अब भी फरार, तलाश जारी | Deepak Naidu murder accused arrested, 2 still absconding

दीपक नायडू हत्याकांड के 2 आरोपी गिरफ्तार, 2 अब भी फरार, तलाश जारी

दीपक नायडू हत्याकांड के 2 आरोपी गिरफ्तार, 2 अब भी फरार, तलाश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 16, 2019/11:14 am IST

रायपुर। राजधानी के तेलीबांधा थाने के लाभांडी इलाके में दीपक नायडू हत्याकांड मामले में 2 आरोपी सैयद नदीम और अरशद खान को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो आरोपी 2 आरोपी खलील रहमान और ललित बरवे अब भी फरार है।

ये भी पढ़ें: 7th Pay Commission: रक्षा मंत्री ने सैनिकों की पेंशन के लिए बनाई समिति, एक महीने के भीतर मांगी रिपोर्ट

जानकारी के मुताबिक घटना तेलीबांधा के लाभांडी में स्थित शराब दुकान के पास की है। बताया जा रहा कि तेलीबांधा थाने का निगरानी बदमाश और काशी रामनगर निवासी युवक दीपक नायडू की लाभांडी दारू भट्टी के पास कुछ अज्ञात युवकों ने हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें: छुट्टियों पर घर आए CAF जवान ने की खुदकुशी, फांसी लगाकर दी जान

स्थानीय शराब भट्टी पर मौजूद लोग भी नहीं बता पा रहे हैं कि हत्या किसने और कैसे की है। दरअसल उक्त शराब भट्टी मुख्य सड़क से काफी अंदर और काफी अंधेरे में है और नियमानुसार कोई सीसीटीवी भी नहीं लगे हैं। बताया जा रहा हैं मृतक दीपक का शराब भट्टी के पास अज्ञात युवकों से विवाद हुआ, उस दौरान अज्ञात आरोपियों ने मृतक के ऊपर लात घूंसे के साथ धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AN_OYpKJg7g” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>