दीपक प्रकाश होंगे झारखंड भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व सीएम रघुवर दास ने दी बधाई | Deepak Prakash Elected as a BJP President of Jharkhand

दीपक प्रकाश होंगे झारखंड भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व सीएम रघुवर दास ने दी बधाई

दीपक प्रकाश होंगे झारखंड भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व सीएम रघुवर दास ने दी बधाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 25, 2020/10:33 am IST

नई दिल्ली: झारखंड में बाबूलाल मारंडी को भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद पार्टी ने मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष के नाम का ऐलान ​कर दिया है। पार्टी ने दीपक प्रकाश को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी है। दीपक प्रकाश के नाम पर मुहर लगाई है। बताया जा रहा है कि दीपक प्रकाश बाबू लाल मरांडी के करीबी माने जाते हैं।

Read More: मेलानिया-इवांका को भा गया भारत, ‘हैप्लीनेस क्लास’ की मुरीद हुई अमेरिका की फर्स्ट लेडी

गौरतलब है कि दीपक प्रकाश लंबे से भाजपा से जुड़े हुए हैं। वे छात्र जीवन से ही विद्यार्थी परिषद के कई पदों पर आसीन रहे। झारखंड के पहले मुख्‍यमंत्री बाबूलाल मरांडी के कार्यवकाल के दौरान दीपक प्रकाश को खनिज विकास निगम का अध्यक्ष भी चुना गया था। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली हार के बाद अब उम्मीद की जा रही है कि दीपक प्रकाश पार्टी को एक नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे।

Read More: CAA पर हिंसात्मक हुआ आंदोलन, सीएम केजरीवाल ने कहा- आप भी बन सकते हैं शिकार

बता दें कि साल 2006 में दीपक प्रकाश ने भी भाजपा को अलविदा कह दिया था। लेकिन महज तीन साल बाद ही उन्होंने घर वापसी कर ली थी। इसके बाद से वे लूप लाइन में चले गए थे, लेकिन जैसे ही मरांडी ने भाजपा में अपनी पार्टी का भाजपा में विलय किया एक बार फिर दीपक प्रकाश फ्रंट फूट पर आ गए।

Read More: जन्म लेते ही नवजात की आंखों में दिखा डॉक्टर के लिए गुस्सा, बच्ची का एक टक घूरने वाली तस्वीर.. वायरल

पूर्व सीएम रघुवर दास ने दी बधाई
दीपक प्रकाश को झारखण्ड भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर पूर्व सीएम रघुवर दास ने दीपक प्रकाश को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि दीपक प्रकाश जी को झारखंड का प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें। उन्हें संगठन में कार्य करने का लंबा अनुभव है। आशा है कि उनके नेतृत्व में पार्टी नयी ऊंचाईयों को प्राप्त करेगी।

Read More: हिंसक घटना से सहमे लोग, गृह मंत्री ने की बैठक, इधर दिल्ली के कुछ इलाकों में फिर से पथराव, दुकानों में तोड़फोड़

 
Flowers