टेक्सास के एक रेस्टोरेंट में डोसा का नाम रखा गया दीपिका पादुकोण

 Edited By: Renu Nandi

Published on 02 Jan 2019 02:56 PM, Updated On 02 Jan 2019 02:56 PM

मुंबई। अमेरिका के ऑस्टिन, टेक्सास के एक रेस्टोरेंट में दीपिका के चाहने वालो ने एक डोसा का नाम दीपिका पादुकोण के नाम पर रखा दिया है। एक प्रशंसक ने ट्विटर पेज पर इस दिलचस्प मेन्यू की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए दीपिका पादुकोण के डोसा के विवरण भी लिखा है।

तो वही, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर मेनू की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'किसी को भूख लगी है?'बता दें कि दीपिका इन दिनों सफलता के चरम में है जिसके चलते उनके चाहने वालो की संख्या में भी इजाफा हुआ है। फोर्ब्स द्वारा सबसे अमीर भारतीय हस्तियों की सूची में टॉप 5 में स्थान पाने वाली एकमात्र महिला के रूप में दीपिका पादुकोण ने नई मिसाल कायम की है। कमर्शियल इंडस्ट्री में भी दीपिका एक पसंदीदा चेहरा है और ये ही वजह है कि आज वह सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है। दीपिका पादुकोण ने पद्मावत में अपने अविस्मरणीय प्रदर्शन के साथ न केवल दर्शकों का दिल जीत लिया था, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई करने वाली पहली अभिनेत्री का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी है।


फिल्मों की बात करे तो, दीपिका पादुकोण अब मेघना गुलजार के निर्देशन में बनने वाली अगली फ़िल्म के लिए निर्माता बन गईं। अभिनेत्री फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाएंगी, जो कि एसिड हमले का शिकार हुई लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित होगी।

Web Title : deepika padukone dosa

जरूर देखिये