दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन में दिखा बॉलीवुड का जमावड़ा | deepika padukone wedding reception in mumbai:

दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन में दिखा बॉलीवुड का जमावड़ा

दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन में दिखा बॉलीवुड का जमावड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:01 PM IST, Published Date : December 2, 2018/8:33 am IST

मुंबई। दीपवीर की शादी को लगभग दो सप्ताह हो गए है लेकिन उनकी शादी का जश्न है की अब भी पूरे शबाब पर है।शनिवार की शाम मुंबई के होटल ग्रांड हयात में दीपिका और रणवीर ने खास बॉलीवुड दोस्तों के लिए र‍िसेप्शन पार्टी का आयोजन किया । जिसमें अमिताभ बच्चन ,अनिल अंबानी ,रेखा ,करीना कपूर महेंद्र सिंह धौनी ,अनुष्का शर्मा,टाइगर श्रॉफ़,करण जौहर से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स पहुंच कर जश्न का हिस्सा बनें।

ज्ञात हो कि पूरी शफदी के जश्न में कल पहला मौका था जब दीपिका ने फूल वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी जिसे लोगो ने बहुत अधिक पसंद किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के लगभग सभी नामचीन कलाकार नज़र आये। सिर्फ नहीं दिखे तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/yoU2AAFnW4s” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

इस पार्टी में मुकेश अंबानी पूरे परिवार के साथ नजर आए.

 

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इस पार्टी में अपने पर‍िवार के साथ नजर आये। जिन्हे देखकर दीपिका और रणवीर ने चरण स्पर्श भी किया साथ ही सेल्फी भी खिचवाई।

किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान भी अपने चिरपरिचित अंदाज़ में पार्टी में शामिल हुए

 

सैफ अली और करीना कपूर खान भी इस पार्टी का खास आकर्षण रहे। करीना ने बैक डीप बॉटल ग्रीन शेड की गाउन में बेहद जलवे बिखेरे।

 

बोनी कपूर अपनी बेटी अंशुला और खुशी कपूर के साथ एंटी ली। वहीं जाह्नवी कपूर पीले रंग की साड़ी में ग्लैमरस अंदाज में नज़र आई।

 

सैफ अली खान के साथ दीपवीर की पार्टी में उनकी बेटी सारा अली खान नजर आईं. सारा जल्द रणवीर संग स‍िम्बा फिल्म में नजर आने वाली हैं.

पार्टी में सबसे ज्यादा ज‍िसकी एंट्री चर्चा में रही वो हैं मलाइका अरोड़ा. मलाइका और अर्जुन के अफेयर की चर्चा इन द‍िनों छाई हुई है. दोनों ने इस पार्टी में पर्पल कलर में ड्रेसअप किया था.

कटरीना कैफ पार्टी में ट्रेडि‍शनल लुक में नजर आईं. कभी दीप‍िका संग कैट फाइट की वजह से चर्चा में रहीं कटरीना का पार्टी में आना किसी सरप्राइज से कम नहीं था.

रणवीर कपूर के चहेते अन‍िल कपूर इस पार्टी में फराह खान के साथ पहुंचें. दीपवीर की शादी के जश्न में शामिल नहीं हो सके अनि‍ल को इस र‍िसेप्शन का बेसब्री से इंतजार था.

 

बॉलीवुड के लवबर्ड्स टाइगर श्रॉफ और द‍िशा पाटनी इस र‍िसेप्शन में साथ पहुंचें. दोनों की ग्लैमरस एंट्री चर्चा में है।

एवरग्रीन रेखा अपने चिरपरिचित अंदाज़ में कांजीवरम की शादी में बेहफद हॉट एंट्री दी।

 
Flowers