दिग्गी की उम्मीदवारी पर बीजेपी का वार, आतंकवादियों के पक्ष में बयानबाजी करने वालों का हारना तय | Defending Lieutenant in favor of terrorists, BJP's victory over Diggy's candidature

दिग्गी की उम्मीदवारी पर बीजेपी का वार, आतंकवादियों के पक्ष में बयानबाजी करने वालों का हारना तय

दिग्गी की उम्मीदवारी पर बीजेपी का वार, आतंकवादियों के पक्ष में बयानबाजी करने वालों का हारना तय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 23, 2019/9:10 am IST

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के भोपाल से चुनाव लड़ने को लेकर बीजेपी की प्रतिक्रिया सामने आई है। बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने दिग्विजयसिंह के उम्मीदवारी पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता ने दिग्विजय सिंह के विवादित बयानों का जिक्र करते हुए इसे एक आसान लड़ाई बताया है।

ये भी पढ़ें- इस खास लोकसभा सीट से लड़ेंगे दिग्विजय सिंह, कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति का

दीपक विजयवर्गीय ने मीडिया को संबोधित करते हुए बयान दिया है कि आईएसआई के पाले हुए आतंकवादियों के पक्ष में बयानबाजी करने वाले, पाक पीएम इमरान खान के कसीदे गढ़ने वाले, और अलगाववादियों के पक्ष में खड़े रहने वाले दिग्विजयसिंह मध्य प्रदेश की किसी भी सीट से चुनाव लड़ें उनका हारना तय है।

ये भी पढ़ें-स्वाइन फ्लू का कहर, इंदौर में अब तक 21 लोगों की मौत, 97 मरीज अभी भी पॉजिटिव

दीपक विजयवर्गीय ने कहा कि लादेन के सम्मान की विशेष चिंता करने वाले दिग्विजयसिंह बीजेपी के लिए कोई चुनौती नहीं हैं। भोपाल में भाजपा के लिए न नवाब पटौदी चुनौती थे, न ही दिग्विजयसिंह हैं।वहीं दिग्विजयसिंह की उम्मीदवारी पर भोपाल सांसद आलोक संजर का बयान भी सामने आया है । संजर के मुताबिक कांग्रेस भ्रम फैलाने के लिए दिग्गी के नाम का इस्तेमाल कर रही है। संजर ने ये भी कहा यदि वो चुनाव लड़ रहे तो उनका नाम विधिवत सूची में घोषित क्यों नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें- पटना साहिब से शत्रुघ्न की जगह रविशंकर प्रसाद लड़ेंगे चुनाव, शाहनवाज हुसैन का कटा टिकट..

कमलनाथ सरकार में लोकनिर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बयान भी सामने आया है। सज्जन सिंह वर्मा ने दि​ग्विजय सिंह जहाँ से चुनाव लड़े मेरा उन्हें पूरा समर्थन है। ये बड़ी बात है कि दिग्विजय चुनाव लड़ रहे हैं । हालांकि वर्मा ने ये भी कहा कि कांग्रेस कई सीट को गंभीरता से नहीं लेती है। चुनाव के तीन महीने पहले उम्मीदवार खोजे जाते हैं। प्रदेश कांग्रेस को इस पर गंभीरता से लेना चाहिए । वर्मा ने ये भी साफ किया है कि कांग्रेस पार्टी ने फैसला लिया है कि किसी भी विधायक को
सांसद का टिकट नहीं दिया जाएगा ।

 

 

 
Flowers