पाकिस्तान को रक्षामंत्री राजनाथ ने दी खुली चेतावनी, दोबारा की ऐसी गलती तो कर देगें बर्बाद | Defense Minister Rajnath gave open warning to Pakistan, will make such mistake again

पाकिस्तान को रक्षामंत्री राजनाथ ने दी खुली चेतावनी, दोबारा की ऐसी गलती तो कर देगें बर्बाद

पाकिस्तान को रक्षामंत्री राजनाथ ने दी खुली चेतावनी, दोबारा की ऐसी गलती तो कर देगें बर्बाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 22, 2019/1:54 pm IST

नईदिल्ली। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने साफ तौर पर कहा है कि पाकिस्तान से अब बात सिर्फ पीओके के मुद्दे पर ही होगी। पटना में एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि जो भी आतंकी भारत आएगा वो वापस लौटकर पाकिस्तान नहीं जाएगा। इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि 1965 और 1971 को दोहराया तो उसे बर्बाद कर देंगें। और पीओके से भी हांथ धो बैठेगा।

read more : पुलिसकर्मी ने दिए टिप्स, बताया- कैसे निपटाएं 22,000 का चालान सिर्फ 400 रुपए म…

राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान से साफ कहा है कि पहले आतंकवाद समाप्त करो फिर बात करो, लेकिन अब बातचीत भी सिर्फ POK पर ही होगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकियों को फ्रीडम फाइटर बताता है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने सदन के अंदर कैसे-कैसे सवाल किए थे। 5 साल बाद जम्मू-कश्मीर स्वर्ग के रूप में दुनिया में जाना जाएगा। उन्होंने कहा कि 370 रहते वहां दिव्यांगों के लिए भी कानून नहीं लागू होता था।

read more : ब्रांड-न्यू होंडा एक्टिवा के शोरूम से बाहर निकलते ही पुलिस ने काटा …

बता दें कि जम्मूकश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और वे इसे अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बनाने पर आमादा है। लेकिन उसे हर जगह मुंह की खानी पड़ी है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/YsTgwnZE70o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>