चुनाव के ऐलान से पहले CM केजरीवाल का बयान, कहा- हिन्दू-मुसलमान में बांटने वालों को नहीं, शिक्षा की बात करने वालों को वोट दें.. | Delhi CM kejriwal says Vote for those who talk about education

चुनाव के ऐलान से पहले CM केजरीवाल का बयान, कहा- हिन्दू-मुसलमान में बांटने वालों को नहीं, शिक्षा की बात करने वालों को वोट दें..

चुनाव के ऐलान से पहले CM केजरीवाल का बयान, कहा- हिन्दू-मुसलमान में बांटने वालों को नहीं, शिक्षा की बात करने वालों को वोट दें..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : January 4, 2020/9:45 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा का ऐलान अभी नहीं हुआ है। लेकिन अटकलें लगाई जा रही है कि जनवरी में निर्वाचन आयोग चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकती है। इसे लेकर मुख्यमंत्री अ​रविंद केजरीवाल अभी से ही लोगों को वोट करने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More News:पिछला बकाया के कारण मंत्री की कार में नहीं डाला डीजल, बस में करना प…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि लोग उन नेताओं को वोट ना दें, जो हिन्दू और मुसलमान को बांटने का काम करते हैं। केजरीवाल ने ये बातें शनिवार सुबह रोउज एवेन्यू के सर्वोदय बाल विद्यालय पहुंचने पर आयोजित कार्यक्रम में कही।

Read More News:मनेन्द्रगढ़ नगर पालिका के 22 वार्ड के पार्षदों को एसडीएम ने दिलाई शपथ

उन्होंने आगे कहा कि वोट उन्हें ही दिया जाना चाहिए जो बच्चों ते लिए बेहतर शिक्षा के लिए काम करते हैं न कि उनको जो हिंदू और मुसलमानों के बीच विभाजन पैदा करते हैं। हमारा ध्यान बच्चों की बेहतर शिक्षा पर है।

Read More News: विधानसभा स्पीकर का दावा, संविधान का मसौदा अंबेडकर ने नही बल्कि एक ब…

बता दें कि आम आदमी पार्टी के अलावा अन्य राजनीतिक दल भी दिल्ली में लगातार सभाएं कर रहे हैं और लोगों से जुड़ रहे हैं। केजरीवाल भी लगातार आम आदमी पार्टी सरकार के काम गिना रहे हैं और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए वोट मांग रहे हैं।

Read More News: विवादित बयान पर भड़के मंत्री गोविंद सिंह, कहा- कैलाश विजयवर्गीय ने …