Delhi Election Result 2020: 'आप' कार्यकर्ताओं ने लहराए गृह मंत्री अमित शाह के पोस्टर, पूछा- करंट लगा क्या? | Delhi election result 2020: 'AAP' Worker posters of Amit Shah, asked- What was the current?

Delhi Election Result 2020: ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने लहराए गृह मंत्री अमित शाह के पोस्टर, पूछा- करंट लगा क्या?

Delhi Election Result 2020: 'आप' कार्यकर्ताओं ने लहराए गृह मंत्री अमित शाह के पोस्टर, पूछा- करंट लगा क्या?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : February 11, 2020/9:21 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी एक बार फिर से बड़ी जीत की ओर धीरे—धीरे आगे बढ़ रही है। इधर जीत से आप कार्यकर्ता ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। आप की जीत की खुशी में कार्यकर्ताओं ने गृह मंत्री अमित शाह का पोस्टर लहराया। जिस पर लिखा है, ‘करंट लगा क्या है’।

Read More News: दिल्ली चुनाव को लेकर बोले शिवराज सिंह, कहा- भाजपा का वोट 

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आप पर निशाना साधा था। एक सभा को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा था कि ‘दिल्ली वालों ईवीएम का बटन इतनी जोर से दबाना कि वोट यहां मिले और करंट शाहीन बाग में लगे’।

Read More News: ‘केजरीवाल को बधाई, जनता ने सीएए, एनआरसी और एनपीआर 

अब चुनाव परिणाम में बीजेपी की हार पर कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का पोस्टर लहराकर ‘करंट लगा क्या’ लिखकर पूछा है। वहीं दिल्ली चुनाव में राजनीतिक पार्टियों के मुद्दा बनी बाग की ओखला विधानसभा क्षेत्र आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अमानतुल्लाह खान जीत रहे हैं। इसके साथ ही दिल्ली की 70 सीटों में आम आदमी पार्टी 57 सीटों पर आगे चल रही है। जबकि बीजेपी 8 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं।

Read More News: Delhi Election Result 2020: कांग्रेस नेता सुभाष चोपड़ा ने ली प्रदर्शन की जिम्मेदारी, बीजेपी और ‘आप’ पर लगाया आरोप

 
Flowers