Delhi Election Result 2020: CM कमलनाथ बोले- दिल्ली की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी को नकार दिया है | Delhi Election result 2020: CM Kamal nath says People of Delhi have rejected PM Narendra Modi

Delhi Election Result 2020: CM कमलनाथ बोले- दिल्ली की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी को नकार दिया है

Delhi Election Result 2020: CM कमलनाथ बोले- दिल्ली की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी को नकार दिया है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : February 11, 2020/7:27 am IST

भोपाल: दिल्ली चुनाव के नतीजों पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का बडा बयान आया है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस का खाता नहीं खुलने पर कहा कि ये तो पार्टी को पहले से जानकारी थी। लेकिन दिल्ली की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी को नकार दिया है।

Read More News: दिल्ली चुनाव को लेकर बोले शिवराज सिंह, कहा- भाजपा का वोट शेयर लगातार बढ़ रहा, कई सीटों में कांटे की टक्कर

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ये भी कहा कि बड़ी बड़ी बातें करने वाली बीजेपी का क्या हुआ। दिल्ली में अगर लोग संतुष्ट होते तो बीजेपी को वोट क्यों नहीं मिलते। जबकि सबसे ज्यादा अधिक करीब दिल्ली मोदी जी के करीब है।

Read More News: Delhi Election Result 2020: पहला नतीजा जारी, सीलमपुर सीट से आप अब्दुल रहमान ने मारी बाजी

शाहीन बाग जैसे मुद्दों को जनता द्वारा दिल्ली चुनावों में नकारने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि जनता ने भारतीय जनता पार्टी का चेहरा सही पहचान लिया है और पूरे देश भर में बीजेपी का चेहरा पहचाना जा रहा है। जनता ने सिर्फ विकास के मुद्दे को पहचाना है।

Read More News: Delhi Election Result 2020: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 2182 वोटों से पीछे, बीजेपी 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आखिर क्या ज़रुरत थी सीएए जैसा बिल को रातों रात पास कराने की। क्या देश में युद्ध के हालात बन चुके थे। जबकि केंद्र सरकार के मंत्रियों को रोजगार,कृषि पर बात करनी चाहिए।

Read More News: Delhi Election Result: इस वजह से ‘आप’ की हो रही दिल्ली, केजरीवाल की बन रही सरकार