नतीजे आने से पहले भाजपा ने स्वीकारी हार! पार्टी ऑफिस पर पोस्टर लगाकर कहा-...पराजय से हम निराश नहीं होते | Delhi Election Results 2020: BJP Accepted necklace before declare result

नतीजे आने से पहले भाजपा ने स्वीकारी हार! पार्टी ऑफिस पर पोस्टर लगाकर कहा-…पराजय से हम निराश नहीं होते

नतीजे आने से पहले भाजपा ने स्वीकारी हार! पार्टी ऑफिस पर पोस्टर लगाकर कहा-...पराजय से हम निराश नहीं होते

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : February 11, 2020/8:53 am IST

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती लगातार जारी है। अब तक जारी रूझान के अनुसार दिल्ली में एक बार आप की सरकार बनती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि अब तक सामने आए रूझान के अनुसार आम आदमी पार्टी 58 और भाजपा 12 सीटों पर आगे है। वहीं, कांग्रेस का इस बार ​भी खाता नहीं खुला है। इसी बीच भाजपा कार्यालय के सामने लगा एक पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: स्कूल बस हादसा: शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी बोले- मामले की कराएंगे जांच, होगी सख्त कार्रवाई

दरअसल दिल्ली भाजपा कार्यालय के सामने अमित शाह की तस्वीर लगी एक पोस्टर लगाई गई है। तस्वीर में गृहमंत्री अमित शाह की तस्वीर के साथ लिखा हुआ है ‘विजय से हम अंहकारी नहीं होते और पराजय से हम निराश नहीं होते’। इस तस्वीर से सीधे तौर पर ये कहा जा सकता है कि चुनाव परिणाम आने से पहले ही भाजपा ने दिल्ली में अपनी हार स्वीकार कर ली है।

Read More: दिल्ली में ‘आप’ ही खास, रुझानों में 22 से फिसलकर 12 सीटों पर आई भाजपा

अब तक जारी आंकड़ों से चुनाव के परिणाम की तस्वीर लगभग साफ हो गई है। जारी रूझान के अनुसार दिल्ली में एक बार फिर आप की सरकार बनती हुई दिखाई दे रही है। हालांकि भाजपा को कुछ सीटों की बढ़त मिली है, लेकिन अपने दावों के मुताबिक नतीजे लाने में भाजपा फेल साबित हुई।

Read More: Delhi Election Result 2020: पहला नतीजा जारी, सीलमपुर सीट से आप अब्दुल रहमान ने मारी बाजी