दावा: दिल्ली में है हनीप्रीत, हाईकोर्ट में दाखिल की अग्रिम जमानत याचिका | Delhi me hai Honeypreet, HC mai lagai agrim jamanat yachika

दावा: दिल्ली में है हनीप्रीत, हाईकोर्ट में दाखिल की अग्रिम जमानत याचिका

दावा: दिल्ली में है हनीप्रीत, हाईकोर्ट में दाखिल की अग्रिम जमानत याचिका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : September 26, 2017/6:01 am IST

 

दिल्ली। गुरमीत राम रहीम का काला का सच सामने आते ही उनकी सबसे बड़ी राजदार और कथित बेटी हनीप्रीत अंडरग्राउंड हो गई। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश में हरियाणा से नेपाल तक की खाक छान दी, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्य ने दावा किया कि हनीप्रीत कहीं भागी नहीं है,वह दिल्ली में ही है और सोमावार को वह लाजपत नगर के उनके दफ्तर में उनसे मिलने आई थी। प्रदीप के मुताबिक हनीप्रीत कुछ जरूरी कागजात पर साइन करने के बाद वापस चली गई।

हनीप्रीत का पूर्व पति बोला, मैंने हनी और राम रहीम को निर्वस्त्र संबंध बनाते देख

इन्ही खबरों के बीच हनीप्रीत की तलाश में दिल्ली के ग्रेटर कैलाश के एक घर पर छापा मारा गया, लेकिन वहां से भी पुलिस के हाथ सिर्फ निराशा ही लगी। हनी के वकील ने बताया की हनीप्रीत ने अंतरिम अग्रिम जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। गौतलब हो कि 25 अगस्त को गुरमीत राम रहीम को सीबीआई की विशेष कोर्ट ने दोषी करार देते हुए 20 साल की सजा सुनाई थी। इसके बाद हरियाणा के कुछ क्षेत्रों में हिंसा फैलने से लगभग 41 लोगों की मौत हो गई थी और करोड़ों की सरकारी संपत्ती को नुकसान पहंुचा था। जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया थ, साथ ही अन्य 42 लोगों के खिलाफ भी मामले दर्ज किए गए थे।  

बलात्कारी बाबा को लगी ‘हनी’ की तलब, जेल में मसाज चाहता है ‘बाबा’

 
Flowers