दर्दनाक हादसा: चलती कार में लगी आग, मां और दो बच्चियों की मौके पर मौत | Delhi news: Three people died in a car

दर्दनाक हादसा: चलती कार में लगी आग, मां और दो बच्चियों की मौके पर मौत

दर्दनाक हादसा: चलती कार में लगी आग, मां और दो बच्चियों की मौके पर मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : March 11, 2019/6:03 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली के अक्षरधाम रोड पर एक बड़ी दुर्घटना हो गई है। जिसमें चलती कार में इतनी भयानक आग लग गई कि उसमें बैठे दो मासूम बच्चे और मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ड्राइविंग कर रहे पिता और एक छोटी बच्ची इस हादसे में बाल बाल बच गए हैं।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Delhi: Three people died after a car they were travelling in caught fire on a flyover near Yamuna Bank Depot earlier today. <a href=”https://t.co/ZxRW6Kr0Iw”>pic.twitter.com/ZxRW6Kr0Iw</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1104753868422864898?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 10, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

हादसे के बारे में बताया जा रहा है। की एक कार में पति पत्नी और उनकी तीन बच्चियां अक्षरधाम मंदिर जा रहे थे उसी दौरान जैसे ही वे अक्षरधाम रोड पर पहुंचे। अचानक कार के पीछे वाले हिस्से में आग लग गई। कार में आग इतनी तेजी से लगी की पीछे सीट पर बैठे तीन लोग तत्काल खाक हो गए।

ये भी पढ़ें –महिला इंस्पेक्टर ने अवैध संबंध के शक में पति को मारी गोली,आरोपी हिरासत में

पुलिस अधिकारी जसमीत सिंह ने बताया कि इस हादसे में जान गंवाने वाली दोनों बच्चियों की उम्र दो साल और पांच साल है. पुलिस ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना शाम करीब साढ़े छह बजे मिली थी. डीसीपी ने बताया कि जांच में यह पता चला कि उपेंद्र कार चला रहा था और वह अगली सीट पर बगल में बैठी अपनी एक बेटी के साथ वाहन से बाहर निकलने में कामयाब रहे. हालांकि, पिछली सीट पर बैठी उसकी पत्नी और दो बेटियां बाहर नहीं आ सकीं. उन्होंने बताया कि आग लगने की संभावित वजह सीएनजी किट प्रतीत हो रही है।

 
Flowers