बेटी की चाहत में बच्चियों का करता था अपहरण, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार | Delhi Police arrested a man who was allegedly involved in kidnapping of 2 girls

बेटी की चाहत में बच्चियों का करता था अपहरण, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेटी की चाहत में बच्चियों का करता था अपहरण, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 29, 2019/9:31 am IST

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक अजीब मानसिकता वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति का नाम कृष्ण कुमार तिवारी है। जिसने बेटी की चाहत के चलते। दूसरों की बेटियों का ही अपहरण करना शुरू कर दिया था।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Delhi:Police arrested a man named Krishna Tiwari who was allegedly involved in kidnapping of 2 girls. Police say&#39;Man claims he had 2 sons&amp;no daughter,that&#39;s why he did it.Not relying too much on his statements,will request court to allow us to get his psychiatric assessment done&#39; <a href=”https://t.co/pQgaPtj5dT”>pic.twitter.com/pQgaPtj5dT</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1090157048908529664?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 29, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

 

जिसके चलते दिल्ली पुलिस ने 40 वर्षीय कृष्णा तिवारी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जो 2 लड़कियों के अपहरण में कथित रूप से शामिल था। पुलिस का कहना है कि उक्त आरोपी का कहना है कि उसके 2 बेटे और कोई बेटी नहीं थी, इसीलिए वह इस तरह की हरकतें करता था।

ये भी पढ़ें –पूर्व रक्षा मंत्री जॉर्ज फर्नांडीस का 88 साल की उम्र में निधन, प्रधानमंत्री ने व्यक्त किया गहरा 

मामला उस वक्त सामने आया जब कीर्ति नगर में जवाहर कैम्प के पास रहने वाले एक परिवार ने शुक्रवार को अपनी आठ वर्षीय बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई जो पास के ही एक सार्वजनिक शौचालय में गई थी।और उसके दूसरे ही दिन उक्त परिवार ने जानकारी दी कि उनकी बेटी सुरक्षित लौट आई है। जिसे अपहरण करने वाले व्यक्ति ने ही पास के चौक में छोड़ दिया था।
पुलिस ने जब उक्त बातों पर भरोसा करते हुए पास के सीसीटीवी फुटेज देखे तो यह बात सही निकली। और फिर पुलिस ने 40 वर्षीय कृष्णा तिवारी को गिरफ्तार किया। उसके बयानों के आधार पर पुलिस उसे मनोचिक्त्सक के पास ले जाने की सोच रहे है। आरोपी पेशे से ड्राइवर है जो राजौरी गार्डन में रहता है। उसका कहना है कि 3 महीने पहले भी उसने इसी तरह एक लड़की का अपहरण किया था और फिर उसे भी 3 दिन बाद उसके घर छोड़ दिया था।