दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा जसप्रीत सिंह, गणतंत्र दिवस पर लाल किले में हुई हिंसा में था शामिल | Delhi Police have arrested Jaspreet Singh, a resident of Delhi, who climbed up one of the tombs located on both sides of ramparts of Red Fort during Jan 26 violence

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा जसप्रीत सिंह, गणतंत्र दिवस पर लाल किले में हुई हिंसा में था शामिल

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा जसप्रीत सिंह, गणतंत्र दिवस पर लाल किले में हुई हिंसा में था शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : February 22, 2021/12:26 pm IST

नई दिल्ली: 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले की प्राचीर के दोनों किनारों पर स्थित गुम्बद पर चढ़ने वाले एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस ने दिल्ली  निवासी जसप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया है। बता दें कि मामले में पुलिस ने बीते दिनों लाल किले पर झंडा लहराने वाले दीप सिद्धू को गिरफ्तार किया था।

Read More: 7 मार्च तक बंद रहेंगे बाजार, स्कूल-कॉलेजों को फिर से बंद करने का भी जारी हुआ आदेश, जानिए

गौरतलब है कि मामले में पुलिस ने बीते शनिवार को 20 लोगों की तस्वीर जारी की थी, जो 26 जनवरी को लाल किले में हुई हिंसा में कथित रूप से शामिल थे। पुलिस ने शुक्रवार को भी 200 लोगों की तस्वीर जारी की थी।

Read More: खुशखबरी: छत्तीसगढ़ सरकार ने जारी किया शिक्षकों का ज्वॉइनिंग लेटर.. 1 मार्च से करना होगा ज्वॉइन

ज्ञात हो कि मोदी सरकार के तीनों नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर 26 जनवरी को किसान संगठनों ने ट्रैक्टर रैली का आयोन किया था। इस दौरान कई जगहों पर प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प हुई। वहीं, प्रदर्शनकारी ट्रैक्टर लेकर लाल किले तक पहुंच गए थे। इस दौरान उन्होंने लाल किले की गुंबद और प्राचीर के ध्वज स्तंभ पर धार्मिक झंडा लगा दिया था।

Read More: डेटिंग एप पर हुस्न का जलवा दिखाकर चार महिलाओं ने युवक को बुलाया फ्लैट पर, फिर…