दिल्ली हिंसा: प्रकाश जावड़ेकर बोले- सोनिया ने किया था ‘आर या पार’ लड़ाई का आह्वान, अब भड़की हिंसा | Delhi violance: Prakash Javadekar said - Sonia tried to incite violence

दिल्ली हिंसा: प्रकाश जावड़ेकर बोले- सोनिया ने किया था ‘आर या पार’ लड़ाई का आह्वान, अब भड़की हिंसा

दिल्ली हिंसा: प्रकाश जावड़ेकर बोले- सोनिया ने किया था ‘आर या पार’ लड़ाई का आह्वान, अब भड़की हिंसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 27, 2020/1:36 pm IST

नई दिल्ली। दिल्ली में हिंसा शांत होने के बाद अब राजनीतिक घमासान शुरू हो गया। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की प्रतिक्रिया सामने आने के बाद अब वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है।

Read More News: मोटी बोलकर मंगेतर ने तोड़ा रिश्ता, सबक सिखाने लड़की ने किया ये काम,…

पार्टी दफ्तर में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि देश की राजधानी में हुए दंगों का कांग्रेस और आप दोनों ने मिलकर राजनीतिकरण कर रहे हैं। वहीं पार्टी ने दावा किया कि हिंसा भड़काने का प्रयास पिछले साल दिसंबर से ही किया जा रहा था। जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आर या पार लड़ाई लड़ने वाला बयान दिया था।

Read More News: दो दिन बाद सोने-चांदी की कीमतों में बादलाव, जानिए क्या है आज के नए …

जावड़ेकर ने कहा कि भाजपा शांति कायम करने का काम कर रही है और हिंसा पर राजनीति करने के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की निंदा करते हैं। इनकी वजह से दिल्ली में हुए हिंसा के चलते अब तक 34 लोगों की जान चली गई और 200 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

Read More News: दिल्ली हिंसा: हाईकोर्ट में पुलिस की दलील- भड़काऊ बयान देने वालों पर …
मंत्री ने सीएम केजरीवाल को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने विधानसभा में धर्म के आधार पर दंगा पीड़ितों की पहचान करने के बजाय उनके अपने विधायकों को शांति के लिए काम करना चाहिए। उनके नेताओं की वजह से दिल्ली का माहौल बिगड़ा है। मंत्री ने कांग्रेस ने गृह मंत्री अमित शाह से इस्तीफे मांगने को लेकर कहा कि कांग्रेस की तुच्छ राजनीति का प्रतीक है।

Read More News: CG Assembly Budget Session: किसानों को बड़ी राहत, सीएम भूपेश बघेल ब…