राम मंदिर पर कल आएगा फैसला, छत्तीसगढ़ में हाई अलर्ट, निरस्त की गई पुलिसकर्मियों की छुट्टियां | deliver verdict on Ayodhya matter tomorrow, High alert in Chhattisgarh

राम मंदिर पर कल आएगा फैसला, छत्तीसगढ़ में हाई अलर्ट, निरस्त की गई पुलिसकर्मियों की छुट्टियां

राम मंदिर पर कल आएगा फैसला, छत्तीसगढ़ में हाई अलर्ट, निरस्त की गई पुलिसकर्मियों की छुट्टियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : November 8, 2019/3:33 pm IST

रायपुर। राम मंदिर पर फैसला आने से पहले छत्तीसगढ़ में हाई अलर्ट जारी किया है। वहीं, सभी पुलिस कर्मियों की छुट्टियां निरस्त कर दी की गई। इसे लेकर सभी जिले के एसपी को VC के माध्यम से DGP ने दिए निर्देश।

Read More News: बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट कल सुनाएगा अयोध्या पर फैसला, देशभर में अलर्ट

वहीं, छुट्टी पर गए पुलिसकर्मियों की छुट्टियां को निरस्त कर दी गई है। इसके अलावा पुलिस सभी संगठनों पर पैनी नजर रखे हुए हैं। मंदिर-मस्जिद की भी की विशेष रूप से मॉनिटरिंग की जाने की सख्त निर्देश दिए गए है। राम मंदिर को लेकर फैसला आने पर न हो किसी तरह का दंगा इसका विशेष रूप से ध्यान रखने के आदेश दिए हैं।

Read More news: अयोध्या मामल : कल आएगा फैसला, जानिए कब क्या हुआ?

कल 10.30 बजे कोर्ट सुनाएगी अपना फैसला
अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल यानी शनिवार को अपना फैसला सुनाएगा। सीजेआई रंजन गोगोई ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि कल सुबह 10.30 बजे पांच जजों की बेंच अपना फैसला सुनाएगी। आपको बता दें कि फैसले को लेकर देशभर में अलर्ट जारी किया है। अयोध्या में बीते तीन दिनों से धारा 144 लगाई गई है। इसके अलावा देश के अलग-अलग प्रदेशों में भी संवेदनशीन इलाकों में धारा 144 लागू की गई है। रामजन्म भूमि पर फैसले पर देश के तमाम मंत्री और नेताओं, धर्म गुरूओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की अपील की है।

 
Flowers