बस स्टैंड के टॉयलेट में हुआ प्रसव, सिविल अस्पताल ने लौटा दिया था प्रसूता को | Delivery in the restroom of the bus stand, the civil hospital had returned the delivery

बस स्टैंड के टॉयलेट में हुआ प्रसव, सिविल अस्पताल ने लौटा दिया था प्रसूता को

बस स्टैंड के टॉयलेट में हुआ प्रसव, सिविल अस्पताल ने लौटा दिया था प्रसूता को

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 17, 2019/6:16 am IST

दमोह। हटा में रविवार सुबह मड़ियादो गांव के बस स्टैंड पर स्थित प्रसाधन में एक महिला द्रोपती बाई ने बच्चे को जन्म दिया । कनकपुरा गांव निवासी यह द्रोपती बाई बस से गांव लौट रही थी । बस में प्रसव पीड़ा होने पर वह प्रसाधन पहुंची जहां उसका प्रसव हो गया। बस स्टैंड पर मौजूद युवाओं की मदद से जच्चा और बच्चा को ऑटो से प्राथमिक स्वाथ्य केंद्र मड़ियादो ले जाया गया । लेकिन यहां कोई स्टाफ ही मौजूद नहीं था। हालत बिगड़ने पर जननी सेवा की मदद से महिला को सिविल अस्पताल हटा ले जाया गया। जहां महिला और बच्चे का इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें- गजराज के हमले के बाद महिला ने दिखाई हिम्मत, घायल अवस्था मेें पति और

परिजनों के मुताबिक महिला द्रोपदी बाई को प्रसव पीड़ा होने पर हटा सिविल अस्पताल ले गए थे । लेकिन दर्द कम होने पर उसे वापस भेज दिया गया। आज सुबह कनकपुरा लौटते समय उसे बस में अचानक दर्द उठा । अस्पताल से बिना डिलेवरी किए लौटाने के कुछ घंटों में ही प्रसव हो जाने पर अब अस्पताल प्रबंधन पर सवाल उठ रहे हैं । मामला सुर्खियों में आने के बाद अब बीएमओ ने जांच करने का आश्वासन पीड़ितों को दिया है।

 
Flowers