कोरोना संकटकाल में मुफ्त बिजली-पानी की मांग, सांसद विवेक तन्खा ने ट्वीट कर कही ये बात | Demand for free electricity and water in Corona crisis, MP Vivek Tankha said this by tweeting

कोरोना संकटकाल में मुफ्त बिजली-पानी की मांग, सांसद विवेक तन्खा ने ट्वीट कर कही ये बात

कोरोना संकटकाल में मुफ्त बिजली-पानी की मांग, सांसद विवेक तन्खा ने ट्वीट कर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : May 23, 2020/11:21 am IST

जबलपुर। कोरोना संकट के बीच लोगों को राहत देने के लिए कांग्रेस ने प्रदेश में मुफ्त बिजली-पानी की मांग की है। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेद तन्खा ने ट्वीट कर अपनी बात प्रदेश सरकार के सामने रखी है। कहा कि राजस्थान सरकार की तरह मध्यप्रदेश में भी मुफ्त बिजली-पानी की घोषणा हो।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 20 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, आज कुल 40 नए मामले आए …

सांसद ने अपने ट्वीट में लिखा- राजस्थान सरकार ने पानी-बिजली का बिल माफ़ किया है। मध्य प्रदेश सरकार का विलम्ब असहनीय। लॉकडाउन में 90% जनता की आर्थिक कमर टूट चुकी है। बिजनेस, ट्रेड, इंडस्ट्री और इनकम सब शून्य है।⁩ आम जनता और उद्योग जगत की आर्थिक स्थिति बदहाल है। सीएम शिवराज सिंह से जल्द निर्णय के अपेक्षा है।

Read More News: मध्यप्रदेश में 6 हजार के पार हुई कोरोना मरीजों की संख्या, पिछले 24 …

बता दें कि मध्यप्रदेश में तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। जिसके चलते सरकार की चिंता बढ़ गई है। वहीं लॉककडाउन में लोगों के सामने अब कई तरह की परेशानियां सामने आ रही है। वहीं अब कांग्रेस ने प्रदेश सरकार से जल्द ही मुफ्त बिजली-पानी की मांग की है।

Read More News:  ज्योति ने साइकिलिंग फेडरेशन के ऑफर को 1 महीने के लिए टाला, बोलीं- अभी हाथ-पैर में है दर्द