अनिल कपूर को महाराष्ट्र का सीएम बनाने की उठी मांग, 'नायक' ने अपने जवाब से जीता फैंस ​का दिल | Demand for making Anil Kapoor the CM of Maharashtra, 'Nayak' won the hearts of fans with his answer

अनिल कपूर को महाराष्ट्र का सीएम बनाने की उठी मांग, ‘नायक’ ने अपने जवाब से जीता फैंस ​का दिल

अनिल कपूर को महाराष्ट्र का सीएम बनाने की उठी मांग, 'नायक' ने अपने जवाब से जीता फैंस ​का दिल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:26 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद अब तक सीएम के लिए जारी रस्साकस्शी के बीच अभिनेता अनिल कपूर के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर अनिल कपूर को सीएम बनाने की मांग करने लगे हैं। बीजेपी-शिवसेना के चुनाव पूर्व गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिला है लेकिन सत्ता के लिए दोनों के बीच खींचतान जारी है। शिवसेना सत्ता में बराबर की भागीदारी और ढाई-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री पद की मांग को लेकर अड़ी हुई है। वहीं बीजेपी ने गठबंधन सहयोगी की इन मांगों को मानने से इनकार कर रही है।

यह भी पढ़ें —बिना शादी किए प्रेग्नेंट हुई अभिनेत्री कल्कि, ट्रोल्स ने पूछा- पति कहां है..

इसी बीच सोशल मीडिया भी इन चीजों से अछूता नही रहा, सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट और मीम आ रहे हैं। मुख्यमंत्री पद के लिए चल रही रस्साकशी के बीच एक ट्विटर यूजर ने सीएम पद के लिए अभिनेता अनिल कपूर का नाम आगे किया है। गौरतलब है कि कि वर्ष 2001 में आई चर्चित फिल्म नायक में अनिल कपूर एक दिन के लिए महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर बने थे।

यह भी पढ़ें — जब दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी में धधकती आग में कूदे शाहरूख खान, बचाई …

ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘महाराष्ट्र में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता तब तक अनिल कपूर को ही मुख्यमंत्री बनाकर देख लेते हैं। पर्दे पर उनके एक दिन के कामकाज को पूरे देश और दुनिया ने देखा और सराहा था। देवेंद्र फडणवीस और आदित्य ठाकरे क्या सोच रहे हैं??’ इस ट्वीट के जवाब में एक्टर अनिल कपूर ने लिखा कि मैं नायक ही ठीक हूं। उनके इस जवाब ने ट्विटर यूजर्स का दिल जीत लिया है। इसके बाद भी कई यूजर्स लिख रहे हैं कि आप सीएम पद के लिए सबसे परफेक्ट हो।

मैं nayak ही टीक हूँ