नक्सल इलाके से पुलिस कैम्प हटाने की मांग, चार गांव के ग्रामीण हुए एकजुट, जवानों पर लगाया यह आरोप | demand for the removal of police camp from Naxalite area

नक्सल इलाके से पुलिस कैम्प हटाने की मांग, चार गांव के ग्रामीण हुए एकजुट, जवानों पर लगाया यह आरोप

नक्सल इलाके से पुलिस कैम्प हटाने की मांग, चार गांव के ग्रामीण हुए एकजुट, जवानों पर लगाया यह आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : March 20, 2019/1:54 pm IST

सुकमा। बस्तर के भेज्जी में पुलिस कैम्प हटाने की मांग करते हुए ग्रामीणों ने जवानों पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। चार गांव के ग्रामीण पुलिस कैम्प हटाने को लेकर एकजुट हो गए हैं। कोलाईगुड़ा गाँव मे चार गांवों के ग्रामीणों ने जवानों पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि जवानों ने एलाड़मड़गु गांव के 75 ग्रामीणों की पिटाई की है।

ग्रामीणों ने दोषी जवानों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं ग्रामीणों के आरोपों पर सुकमा ASP शलभ सिन्हा ने कहा है कि एलाड़मड़गु कैम्प के खुलने से नक्सलियों पर ज़बरदस्त दबाव पड़ा है। एलाड़मड़गु समेत आसपास के ग्रामीणों से जवानों का बेहतर संबंध हैं।

यह भी पढ़ें : 25 लाख चौकीदारों को संबोधित करते मोदी हुए गदगद, आपके साथ होली मना कर मैं धन्य हुआ 

उन्होंने कहा कि नक्सली खुद के नुकसान से बौखला कर ग्रामीणों को विरोध के लिए दबाव बना रहे हैं। एसपी ने कहा कि फिर भी पूरे मामले की जाँच होगी। बता दें कि भेज्जी थाना क्षेत्र के ग्राम एलाड़मड़गु में स्थायी कैम्प पिछले वर्ष ही खोला गया है। एलाड़मड़गु भेज्जी थाने से लगभग 5 km की दूरी पर स्थित है।