ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग हुई तेज, दो मंत्रियों ने कहा- संगठन होगा मजबूत | Demand to make Jyotiraditya Scindia the state president of congress

ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग हुई तेज, दो मंत्रियों ने कहा- संगठन होगा मजबूत

ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग हुई तेज, दो मंत्रियों ने कहा- संगठन होगा मजबूत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 5, 2019/8:44 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में एक बार फिर से प्रदेश अध्यक्ष को लेकर सियासत तेज होते जा रही है। आलम ये हो गया है कि अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के खेमे के नेता सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग पर उतर आए हैं। मंगलवार को कमलनाथ सरकार के दो मंत्री ने इसकी फरमाइश पेश भी की।

Read More news: बीजेपी सांसदों को मंत्रीजी की नसीहत, दिल्ली जाकर मोदी सरकार से करें स्पेशल पैकेज की मांग

पशुपालन मंत्री लखन सिंह ने संगठन को कमजोर बताते हुए सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की वकालत की। तो वहीं, इंदौर में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने सिंधिया को राष्ट्रीय नेता बताते हुए जो भी जिम्मेदारी तय की जाएगी तो उसका स्वागत करेंगे।

Read More news: कांग्रेस के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- जिसे बैठक में आना है आए, मैं …

स्वास्थ्य मंत्री ने सिंधिया की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें कभी भी पद की लालसा नहीं है और आला कमान से मिले निर्देश का पालन करने को वो तत्पर है। हालांकि सिलावट से जब संगठन क्या वाकई कमजोर है क्या सवाल किया गया तो आज जन्मदिन का हवाला देते हुए अस्पताल से निकल गए। गौरतलब है कि लगातार कमलनाथ और सिंधिया के दिल्ली दौरे और लगातार चल रही सियासत पर सिंधिया खेमा हावी नजर आ रहा है और उनके चुने हुए मंत्री बार-बार बयान देकर अपनी विचार आलाकमान तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं।

 

 
Flowers