बिजली कटौती के विरोध में प्रदर्शन, अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल का ऐलान, विधायक को सौंपी चिमनी | Demonstration of protests against power cuts indefinite hunger strike announcement

बिजली कटौती के विरोध में प्रदर्शन, अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल का ऐलान, विधायक को सौंपी चिमनी

बिजली कटौती के विरोध में प्रदर्शन, अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल का ऐलान, विधायक को सौंपी चिमनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 7, 2019/5:48 am IST

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ में अघोषित बिजली कटौती की बातों के बीच गरियाबंद में ग्रामीणों ने बिजली कटौती के विरोध में शुक्रवार को प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने विरोध-प्रदर्शन करते हुए बिजली कटौती को लेकर भूख हड़ताल शुरू करने की बात कही है।

बिजली कटौती के विरोध में ग्रामीणों ने रैली निकालकर विधायक डमरूधर पुजारी को चिमनी सौंपी। ग्रामीणों ने विधायक से बात करते हुए ग्रामीणों ने जबरदस्त नाराजगी जताई और अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल का ऐलान किया है। बिजली कटौती के विरोध और ग्रामीणों के समर्थन देवभोग के सभी व्यापारिक संस्थान बंद रहे। बता दें की प्रदेशभर में अघोषित बिजली कटौती की शिकायतें सामने आ रही हैं। इसे देखते हुए ही बीते कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कलेक्टर्स-एसपी कॉन्फ्रेंस में बिजली कटौती को लेकर नाराजगी जताई थी।  

यह भी पढ़ें : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, छत्तीसगढ़ के इन इलाकों में तेज बारिश संभव 

उन्होंने कलेक्टरों से कहा कि सीएसईबी के अधिकारियों पर लगाम कसे और बिजली कटौती की समस्या का त्वरित निदान करे। उन्होंने कलेक्टरों से कहा कि बिजली विभाग के अधिकारियों की बैठक लें और प्रदेश में कहीं बिजली कटौती न हो इसे संज्ञान में ले। उन्होंने कहा कि जब राज्य में सरप्लस बिजली है तो फिर कटौती कैसे हो रही है। उन्होंने कलेक्टरों को बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने के सख्त निर्देश दिए। सीएम ने कहा, यह सुनिश्चित करें कि प्रदेश से कही से भी बिजली कटौती की शिकायत न आए।