डेंटिस्ट ने दो सगी बहनों के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा- रेप के मामले में फंसाकर मांगे थे 30 लाख रुपए | Dentist Register FIR against two sisters who Demanding 30 lakh on base of fake rape case

डेंटिस्ट ने दो सगी बहनों के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा- रेप के मामले में फंसाकर मांगे थे 30 लाख रुपए

डेंटिस्ट ने दो सगी बहनों के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा- रेप के मामले में फंसाकर मांगे थे 30 लाख रुपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 14, 2019/6:19 pm IST

रायपुर: प्रदेश की राजधानी रायपुर से ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। खबर है कि दो सगी बहनों ने मिलकर डेंटिस्ट को रेप का आरोप दर्ज कर फंसाने की धमकी देते हुए 30 लाख रुपए की मांग की थी। मामले में डेंटिस्ट की शिकायत पर राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: सतीश चंद्र वर्मा बोले- कानूनी बातों को राजनीतिक बयान कहना अशोभनीय, जयप्रकाश चंद्रवंशी ने दी थी ये नसीहत

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों एक युवती ने थाने में डेंटिस्ट डॉ अरविंद जैन के खिलाफ रेप का मामनल दर्ज करवाया था। युवती ने अरविंद जैन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह 28 जुलाई 2015 को अपने दांत की कैपिंग करवाने उनके क्लिनिक पहुंची थी। इलाज के दौरान डॉक्टर ने नशे का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप किया था।

Read More: गांव के बाहर पेड़ पर लटकते मिली कर्ज के बोझ तले दबे किसान की लाश, बदन पर BJP की टी-शर्ट

वहीं, दूसरी ओर सोमवार को डॉ अरविंद जैन ने दोनों महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अरविंद ने पुलिस को बताया कि दोनों बहनें अपने दांत का इलाज करवाने मेरे क्लिनीक पर आती थी। इसके बाद दोनों ने गलत इलाज का आरोप लगाते हुए पैसे की मांग की। पैसे देने से इनका करने पद उन्होंने मेरे खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाने की धमकी दी और 30 लाख रुपए की मांग की। डॉक्टर ने आगे बताया कि जब उसने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उन्होंने मेरे खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया।

Read More: कलेक्ट्रेट परिसर के सामने युवती ने की खुदकुशी की कोशिश, अधिकारियों में मचा हड़कंप

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/L3WXUl-Iy0M” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>