महाकाल के दर पहुंचे उप मुख्यमंत्री, कहा- कमलेश तिवारी की हत्यारों को दिलाएंगे कठोरतम सजा | Deputy Chief Minister reached during Mahakal Kamlesh Tiwari's murderers will be punished severely

महाकाल के दर पहुंचे उप मुख्यमंत्री, कहा- कमलेश तिवारी की हत्यारों को दिलाएंगे कठोरतम सजा

महाकाल के दर पहुंचे उप मुख्यमंत्री, कहा- कमलेश तिवारी की हत्यारों को दिलाएंगे कठोरतम सजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 21, 2019/2:55 am IST

उज्जैन। उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य महाकाल क नगरी में बाबा की भक्ति में लीन दिखाई दिए। उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए। यह पहला मौका था जब वे बाबा की भस्म आरती में शामिल हुए। वे पूरे समय बाबा की भक्ति में लीन दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें- कॉलगर्ल कहने पर कर लिया था सुसाइड, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- यह आत्महत…

केशव प्रसाद मौर्य सुबह 4 बजे से 6 बजे तक बाबा की आराधना करते रहे।भस्म आरती के बाद उन्होंने शिवलिंग पर जल चढ़ाया और अभिषेक किया। केशव प्रसाद मौर्य ने चर्चा में कहा कि देश प्रदेश की प्रगति, चारों और खुशहाली हो, देश प्रदेश के सामने जो भी समस्या हो उनके समाधान की दृष्टि से महाकाल से प्रार्थना की है।

ये भी पढ़ें- हिंदू समाज के नेता कमलेश तिवारी मर्डर केस में दो मौलाना गिरफ्तार, स…

कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में कहा कि एक दुखद घटना थी, जितने भी आरोपी थे उन्हें चिन्हित कर लिया गया है , कई पकड़े जा चुके है और जो बचे है वे भी पकड़ लिए जाएंगे, हम अपराधियों को कठोरतम सजा दिलाएंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/rpC92d4rNU8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>