बैठक के दौरान बिगड़ी यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की तबीयत, नाक से निकलने लगा था खून | Deputy CM Dinesh Shamra Health Disturb During Covid Meeting In Agra

बैठक के दौरान बिगड़ी यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की तबीयत, नाक से निकलने लगा था खून

बैठक के दौरान बिगड़ी यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की तबीयत, नाक से निकलने लगा था खून

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : August 10, 2020/1:09 pm IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की आगरा में एक बैठक के दौरान सोमवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान अचानक उनकी नाक से खून निकलने लगा था। इसके बाद आनन-फानन में मेडिकल टीम को बुलाकार जांच करवाई गई। फिलहाल डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।.

Read More: कहीं आप भी तो नहीं आ गए ‘रेलवे भर्ती’ के इस भ्रामक विज्ञापन के झांसे में? नहीं हो रही आउटसोर्सिंग के जरिए भर्ती

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा कोरोना संक्रमण नियंत्रण पर बैठक में शामिल होने आगरा पहुंचे थे। यहां वे अधिकारियों से कोरोना की स्थिति को लेकर चर्चा कर ही रहे थे ​कि अचानक उनके नाक से खून निकलने लगा। इसके बाद मेडिकल टीम को बुलाकर उनका चेकअप कराया गया. अब वह ठीक हैं और आगरा से मथुरा जा रहे हैं।

Read More: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बोलीं- मीडिया मुझे बता रही दोषी, सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार में अब तक कई मंत्रियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिल चुकी है। योगी सरकार में मंत्री जय प्रताप सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी और चेतन चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Read More: कोरोना काल में बिगड़ रही नगरीय निकायों की माली हालत, न जनता से मिला टैक्स न सरकार से मिली राहत, ठप हुए जरूरी काम!

 
Flowers