डिप्टी रेंजर और वन कर्मी इस काम के बदले मांग रहे थे 40 हजार, लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों दबोचा | Deputy ranger and forest worker arrested during take bribe

डिप्टी रेंजर और वन कर्मी इस काम के बदले मांग रहे थे 40 हजार, लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों दबोचा

डिप्टी रेंजर और वन कर्मी इस काम के बदले मांग रहे थे 40 हजार, लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 22, 2019/12:54 pm IST

मुरैना। सरकारी महकमों में रिश्तखोरी की दीमक इस कदर भर चुकी है कि लगातार कार्रवाही के बाद भी सरकारी कर्मचारी रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे है। ताजा मामला अंबाह वन रेंज में सामने आया है। यहां पदस्थ डिप्टी रेंजर केशव प्रसाद शर्मा और वन कर्मी गजेन्द्र भदौरिया को रंगे हाथों रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा है।

Read More news: कोर्ट से हथियार चोरी कर फरार चार आरोपियों को पुलिस ने 9 महीने बाद दबोचा, 12 में से 3 हुए बरामद

फरियादी हाकिम सिंह से 14 हजार की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिस पर दोनों पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाही की जा रही है।

Read More  News:पुलिस विभाग के 40 अधिकारियों को प्रमोशन, PHQ ने जारी की सूची…देखिए

अंबाह वन रेंज कार्यालय में चल रही है, कार्रवाही ये साबित करती है कि वन रेंज की सुरक्षा के लिए जिम्मेंदार लोग ही इसे खोखला करने में लगे हुए है। दरअसल हाकिम सिंह की बुलेरो को अवैध कटाई के आरोप में जप्त किया गया था। नियमानुसार गाड़ी को छोडा जाना था। लेकिन डिप्टी रेंजर ने 40 हजार की रिश्वत की मांग की।

Read More News: महिला टीचर के साथ दुष्कर्म कर फरार शिक्षक को पुलिस ने दबोचा, मेडिकल..

जिसमें हाकिम सिंह ने लोकायुक्त पुलिस से शिकायत की और शुक्रवार को 14 हजार रूपए रिश्वत देते हुए ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने इन दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर किया है।

Read More News:Watch Video: देर रात 2 युवतियों के साथ 5 युवक कर रहे थे दारू पार्टी…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-o5rzL60jmA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>