देव मुरारी बापू ने कंप्यूटर बाबा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी जान को खतरा, मांगी सुरक्षा | Dev Murari bapu allegation on Computer baba

देव मुरारी बापू ने कंप्यूटर बाबा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी जान को खतरा, मांगी सुरक्षा

देव मुरारी बापू ने कंप्यूटर बाबा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी जान को खतरा, मांगी सुरक्षा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 16, 2019/5:20 pm IST

भोपाल: कंप्यूटर बाबा को जूतों से पीटने का बयान देने वाले देव मुरारी बापू का एक और बड़ा बयान सामने आया है। देव मुरारी बापू ने खुद को कंप्यूटर बाबा से खतरा बताते हुए खुद को पुलिस हिरासत में सौंपने से बात कही है। उन्होंने कहा है कि मेरी जान को खतरा है, इसलिए मैं मंगलवार को 10 बजे टीटी नगर थाने में अपने आप को पुलिस के हवाले करूंगा।

Read More: पूर्व मुख्यमंत्री पर जनसंपर्क मंत्री का करारा प्रहार, कहा- किसानों और बाढ़ पीड़ितों को बरगलाना छोड़ दें

इस दौरान देव मुरारी बापू ने कंप्यूटर बाबा पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि 6 लोग ने मेरी गाड़ी को रुकवाया और जाने से मारने की धमकी दी है। मेरी गाड़ी रोकने वालों ने कहा है कि कल संत समागम के बाद तुम्हें जान से मार देंगे। तुम कंप्यूटर बाबा से नहीं टकरा सकते।

Read More: नोटिस मिलने के बाद विधायक ने कहा, राजनीति से प्रेरित है आरोप, जाति के मामले में कोर्ट ने जारी किया है नोटिस​

बता दें कि दो दिन पहले देव मुरार बापू ने कहा था कि कंप्यूटर बाबा पढ़ा लिखा नहीं है। अगर वो कंप्यूटर है तो मैं हैकर हूं। कंप्यूटर बाबा होश में रहे नहीं तो जूतों से पीट-पीटकर कंप्यूटर बाबा को होश में ला दूंगा। मैं अशोकनगर का रहने वाला हूं, जबकि कंप्यूटर बाबा जबलपुर का रहने वाला है। इस दौरान उन्होंने कंम्प्यूटर पर बाबा पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि कंप्यूटर बाबा इंदौर में करोड़ों की जमीन हड़प कर सरकार को मूर्ख बनाने का ठेका लिया है।

Read More: अब ‘कोरिया कुमार’ के नाम से जाना जाएगा घड़ी चौक, नगर पालिका अध्यक्ष ने किया 5 लाख देने का ऐलान

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/QdDjkchV5RQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>