देवर ने लूट ली भाभी की आबरू, जेठ, जेठानी और सास ने दिया साथ

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 11 Aug 2019 03:59 PM, Updated On 11 Aug 2019 03:59 PM

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली की एक शादीशुदा युवती से रेप का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस घिनौने काम को पीड़िता के देवर ने ही अंजाम दिया है और सास, जेठ और जेठानी ने आरोपी का भरपूर साथ दिया। वहीं, पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है ​कि मना करने पर तीनों ने मी​लकर पीटाई की। फिलहाल मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज कर रही है।

Read More: मधुमक्खियों के हमले में 22 बच्चे घायल, पांच बच्चों की हालत नाजुक

मिली जानकारी के अनुसार रायबरेली के कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने अपने देवर पर रेप का अरोप लगाया है। युवती ने बताया कि जब वह घर पर अकेली थी इसी दौरान उसके देवर आए और उससे अश्लील हरकत करने लगे। युवती ने जब देवर का विरोध किया तो पीड़िता की सास, जेठ और जेठानी ने मिलकर मारपीट की। पीड़िता का कहना है कि उसने मामले की शिकायत कोतवाली में की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। बताया जा रहा है कि महिला, उसके देवर और जेठ के बीच पैतृक संपत्ति के बंटवारे का लंबे समय से विवाद चल रहा है।

Read More: बॉयफ्रेंड से मिलने गई युवती से मॉब लिंचिंग, बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने पीटा

पीड़िता ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि मामले की शिकायत लेकर जब वह थाने पहुंची तो पुलिस वालों ने भी एफआईआर दर्ज नहीं की। इसके बाद पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद एफआईआर दर्ज कर मामले में जांच की जा रही है।

Read More: विदेशी युवती कपड़े उतारकर नदी में लगा दी छलांग, बचाने के लिए कूद पड़े थाना इंचार्ज

Web Title : Devar Attempt rape with bhabhi

जरूर देखिये