वोट नहीं, तो विकास नहीं! इन 7 सीटों पर भाजपा को मिली हार, फिर रुक गया विकास कार्य, सरकार ने वापस मांगे पैसे | Development work halted in the seats where BJP lost, government asked for money back

वोट नहीं, तो विकास नहीं! इन 7 सीटों पर भाजपा को मिली हार, फिर रुक गया विकास कार्य, सरकार ने वापस मांगे पैसे

वोट नहीं, तो विकास नहीं! इन 7 सीटों पर भाजपा को मिली हार, फिर रुक गया विकास कार्य, सरकार ने वापस मांगे पैसे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : January 1, 2021/11:37 am IST

ग्वालियर: वोट नहीं, तो विकास नहीं…जीं हां, ठीक सुना आपने! उपचुनाव के समय सूबे की शिवराज सरकार ने आनन-फानन में 28 विधानसभा सीटों पर जमकर भूमिपूजन, शिलांयस ओर लोकार्पण किए थे। लेकिन हैरत की बात ये है कि ये जिन चंबल की जिन 7 सीटों पर बीजेपी को हार का समाना करना पड़ा है। वहां उनमें से कई कामों को रोकने के आरोप लग रहे हैं। अब राज्य सरकार के नगरीय निकाय विकास विभाग के चीफ इंजीनियर ने 37 करोड रुपए से ज्यादा की धनराशि उन विधानसभा के निकायों से वापस मांगी है। जहां भाजपा हारी है।

Read More: आज से संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद का सदस्य होगा भारत, कई मुद्दों पर चीन को मिलेगी चुनौती

सबसे हैरानी की बात ये है कि ग्वालियर सहित भिंड, मुरैना और शिवपुरी में तो कई काम ऐसे है, जो शुरू हो चुके है। लेकिन अब उस राशि को मांगा जा रहा है, जिसे अभी हाल में चुनकर आएं। विधायकों का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

Read More: नए साल के पहले दिन मिल सकता है कोरोना वैक्सीन का तोहफा, सब्जेक्ट एक्सपर्ट कमेटी की बैठक जारी

ग्वालियर पूर्व से विधायक सतीश सिकरवार का कहना है कि वह इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिल रहे है। नहीं तो वह इस मुद्दे को विधानसभा में भी उठाएंगे।

Read More: टेस्ट टीम में शारदुल ठाकुर और टी नटराजन को मिली जगह, उमेश यादव और मोहम्मद शमी हुए बाहर