देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, सीसीटीवी फुटेज से खंगाले जा रहे सबूत | Devendra Chaurasia murder case

देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, सीसीटीवी फुटेज से खंगाले जा रहे सबूत

देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, सीसीटीवी फुटेज से खंगाले जा रहे सबूत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : March 19, 2019/7:28 am IST

हटा। बहुचर्चित देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में अब पुलिस जांच में जुट गई है। जिसके तहत पटेरा रोड में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। जिसके तहत पुलिस ने कैमरे में कैद सभी गाड़ियों के फुटेज सेफ रख लिए हैं।

ये भी पढ़ें –भदोही पहुंची प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, रिपोर्ट कार्ड, प्रचार लगता बहुत अच्छा है लेकिन जमीन पर कुछ भी नहीं

ज्ञात हो कि हटा के बहुचर्चित देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में पुलिस की छानबीन में पटेरा रोड स्थित कई निजी प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेजों की जांच की है, जिसमे घटना वाले दिन यानी 15 मार्च को सुबह 10,45 से 10,58 बजे तक इन सीसीटीवी फुटेजों में चार गाड़ियों की आने – जाने की स्थिति कैमरों में कैद हुई थी। जिसके फुटेज पुलिस ने सुरक्षित कर लिये है।सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहीं कारे जिसमे डस्टर, टीयुवी एक सिल्वर कार और एक क्लासिक जीप शामिल हैं। उक्त गाड़ियों का घटना की प्राथमिक रिपार्ट में फरियादी पक्ष द्वारा उल्लेख करते हुए मामला दर्ज किया गया था। जिसमे से एक काली रंग की डस्टर कार पुलिस ने जब्त की है जो हटा थाना में रखी गई है।

ये भी पढ़ें –कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों के हंगामे के बाद मजिस्ट्रियल जांच के 

हालांकि इन गाड़ियों में कितने और कौन अपराधी बैठे थे यह पता नही लग सका है।पुलिस हर स्तर पर जांच करने में जुटी है। उच्च अधिकारियों ने एसआईटी जांच गठित कर 20 टीमें बनाई हैं जो पूरे मामले में आरोपियों की तलाश में लगी हुई हैं।